22 Sept 2019

वो दौर जब टाइगर की फैमिली को छोड़ना पड़ा फ्लैट-फर्नीचर, आर्थिक हालत थी खराब



टाइगर श्रॉफ ने कुछ समय में ही बॉलीवुड में अपने आपको स्थापित कर लिया है. पिछले पांच सालों में वे अपने आपको ऐसे स्तर पर पहुंचाने में कामयाब रहे हैं जहां वे बॉलीवुड के बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर रहे हैं. हालांकि स्टार जैकी श्रॉफ का बेटा होने के बावजूद उनके लिए ये सब इतना आसान भी नहीं था और एक दौर में उन्हें काफी कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ा था.

एक फैशन मैग्जीन के साथ इंटरव्यू में टाइगर ने बताया कि कैसे एक फिल्म के बाद उनके घर के हालात बिगड़ते चले गए थे. टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने फिल्म बूम प्रोड्यूस की थी. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ ने भी पैसा लगाया था.

कटरीना कैफ ने इस फिल्म के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी जिसके चलते टाइगर के परिवार को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

इसी के चलते टाइगर के परिवार को चार बेडरूम फ्लैट से एक छोटे फ्लैट में शिफ्ट होना पड़ा था. ये सब जब हो रहा था तब टाइगर की उम्र सिर्फ 11 साल थी. उऩ्होंने कहा, मुझे याद है कि कैसे हमारा फर्नीचर और बाकी सामान बेचा जा रहा था. मेरी मां के आर्टवर्क्स, लैंप जैसी बहुत सी चीजें जिन्हें मैं देखते हुए बड़ा हुआ था, वो सभी एक-एक कर गायब होते जा रहे थे. वो मेरी जिंदगी की सबसे खराब फीलिंग थी.

टाइगर ने कहा, मैं उस उम्र में ही काम करना चाहता था, लेकिन मैं जानता था कि मैं अपने परिवार की मदद के लिए अभी कुछ नहीं कर पाऊंगा. लेकिन धीरे-धीरे हालात सामान्य होते गए और टाइगर के सफल होने के बाद श्रॉफ फैमिली में चीजें काफी बेहतर हो गई हैं.

Source - Aaj Tak 

Followers