22 Jan 2019

तनु वेड्स मनु-3 में काम करेंगी कंगना रनौत, डायरेक्टर संग विवाद खत्म


कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. बतौर डायरेक्टर ये कंगना की पहली मूवी भी है. मणिकर्णिका का रिलीज होना कंगना के फिल्मी करियर के लिए बहुत मायने रखता है. कंगना की पिछली बड़ी हिट 2015 में रिलीज तनु वेड्स मनु रिटर्न्स थी. इसके बाद आई एक्ट्रेस की कई फिल्में फ्लॉप रही हैं.

कुछ समय पहले चर्चा थी कि कंगना, आनंद एल राय की तनु वेड्स मनु-3 में नहीं दिखेंगी. लेकिन एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कंफर्म किया कि वे तुन वेड्स मनु 3 में काम करेंगी. दरअसल, एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने आनंद एलराय की जीरो देखी है? जवाब में कंगना ने कहा, "मैं मणिकर्णिका के प्रमोशन में बहुत बिजी थी. इसलिए मैं जीरो नहीं देख पाई, लेकिन आनंद जी मेरी फिल्म देखने के लिए आ रहे हैं. हम जल्द ही तनु वेड्स मनु 3 का ऐलान करेंगे."




बता दें कि क्वीन की रिलीज के बाद कंगना के करियर को तनु वेड्स मनु ने उड़ान दी. फिल्म के पहले दो पार्ट बेहद सक्सेसफुल रहे. दर्शकों ने फिल्म में कंगना के रोल और परफॉर्मेंस को बेहद पसंद किया. दोनों ही फिल्मों में कंगना के अपोजिट आर माधवन नजर आए थे.

क्या था कंगना-आनंद एल राय का विवाद

शरुआत में कहा गया था कि तनु वेड्स मनु-3 नहीं बनेगी. इसकी वजह कंगना और आनंद एल. राय के बीच विवाद बताई गई. जब कंगना से इस विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे दत्तो और तनु के किरदारों में पूरी तरह अलग दिखने के लिए काफी काम करना पड़ा है. इसके तीसरे पार्ट के लिए फिल्म 'मणिकर्ण‍िका' का प्रेशर कम होने के बाद मैं आनंद सर से बात करूंगी.'' दूसरी ओर, आनंद एल राय ने कहा था, ''तनु वेड्स मनु नहीं बन रही है. पता नहीं इस तरह की अफवाह कौन फैला रहा है.''

Source - Aaj Tak 

Followers