22 Jan 2019

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले- ठाकरे की स्क्रि‍प्ट ऐसी रट गई कि आधे घंटे में सुना दूं


Nawazuddin Siddiqui in Bal Thackeray role फिल्म ठाकरे में लीड रोल न‍िभा रहे नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी और अमृता राव रविवार को कप‍िल शर्मा शो में पहुंचे. इस शो में फिल्म ठाकरे का प्रमोशन करने आए नवाजुद्दीन ने बताया कि उन्हें जब बाला साहब ठाकरे का रोल ऑफर हुआ तो उनका र‍िएक्शन कैसा था.

कप‍िल के शो में पहुंचे नवाज ने बताया, "मैं इस रोल के ल‍िए बहुत एक्साइटेड था. लेकिन रोल मुश्क‍िल है इस बात का अंदाजा था." नवाज ने बताया- "मैंने इस रोल के लिए खास तैयारी की थी. मेरी हालत तो ऐसी हो गई थी कि अगर आप मुझे रात को 3 बजे उठाकर भी पूछते तो मैं आधे घंटे में आपको पूरी स्क्र‍िप्ट पढ़कर सुना सकता था. इस रोल के ल‍िए नवाज ने खास तैयारी की है."






नवाज से कप‍िल ने शो में पूछा कि आप ज‍िस तरह अपने किरदार में घुस जाते हैं, उससे क्या ऐसा हुआ कि किसी किरदार का असर आप पर हो गया हो? इस सवाल के जवाब में नवाज ने बताया कि रमन राघव का किरदार मुश्किल था. उस रोल को करने के दौरान मैं अस्पताल में एडमिट भी रहा. नवाज ने बताया कि मैंने छोटे-मोटे कई रोल किए हैं. कई बार तो सी ग्रेड फिल्म में भी काम किया.

बता दें नवाजुद्दीन स‍िद्दकी की फिल्म 25 जनवरी को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्म में नवाज बाला साहब ठाकरे के लीड रोल में हैं. फिल्म में अमृता राव अहम किरदार में हैं. इस फिल्म को फिल्मी पर्दे पर टक्कर देने के लिए कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्ण‍िका र‍िलीज हो रही है. गणतंत्र द‍िवस के मौके पर र‍िलीज हो रही दोनों ही फ‍िल्मों का जबर्दस्त बज बना हुआ है. अब देखना ये होगा कि किस फिल्म का जादू फैंस के स‍िर चढ़कर बोलता है.

Source - Aaj Tak 

Followers