22 Jan 2019

दूसरी बार मां बनने जा रही हैं हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल, खुश खबरी देने का अंदाज ख़ास


Esha Deol announce her pregnancy बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट, बेटी राध्या की खास तस्वीर शेयर करने के साथ की. तस्वीर में ईशा की बेटी राध्या सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं. साथ में कैप्शन ल‍िखा है, "मेरा प्रमोशन होने जा रहा है, बड़ी बहन बनने जा रही हूं. ईशा की प्रेग्नेंसी डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है."

बॉलीवुड के द‍िग्गज कलाकार धर्मेंद्र और हेमा माल‍िनी की बेटी ईशा देओल लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. हाल ही में ईशा ने 10 ईयर चैलेंज का ह‍िस्सा बनते हुए तस्वीर शेयर की थी. 2007 की तस्वीर में ईशा "धूम 3" के लिए ब‍िकनी पहने नजर आ रही थीं. वहीं दूसरी तस्वीर ईशा ने बेबी बंप के साथ शेयर की. इन तस्वीरों के साथ ईशा ने कैप्शन में ल‍िखा, "बेस्ट एब्स के बाद बेबी बंप. ईशा की तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया."

ईशा देओल की पसर्नल लाइफ की बात करें तो फिल्मी पर्दे से दूर एक्ट्रेस भारता्ट्यम में सक्र‍िय रही हैं. उन्होंने बीते द‍िनों मां हेमा माल‍िनी के साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी थी. ईशा ने साल 2012 ब‍िजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी. दोनों की एक बेटी राध्या है. ईशा की बेटी का नाम काफी चर्चा में रहा था.

दरअसल, अपनी नात‍िन के नाम की जानकारी देते हुए हेमा माल‍िनी ने बताया था, "राधा-कृष्ण की नगरी मथुरा मेरा संसदीय क्षेत्र है, इसलिए यह नाम सुनकर मथुरा के निवासी बेहद खुश हैं. राधा रानी वहां के लिए महत्वपूर्ण है. धर्मेंद्रजी भी इस नाम से बेहद खुश हैं. "

Source - Aaj Tak 

Followers