14 Nov 2018

इटली में दीप‍वीर का वेड‍िंग ब्रेकफास्ट, ऐसे सजा है...



दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो में कुछ घंटों बाद एक-दूसरे के हो जाएंगे. भारतीय समयानुसार शादी शाम 6 बजे शुरु हो जाएगी. आज होने वाली शादी कोंकणी परंपरा से होगी. वेड‍िंग से पहले की तैयार‍ियां पूरी कर ली गई हैं. आइए जानते हैं लेक कोमो में बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी के लिए किस तरह से तैयारियां की गई हैं.








शादी के पहले वेड‍िंग वेन्यू को खास अंदाज में सजाया गया है. दीप‍िका को वाटर ल‍िली के फूल बहुत पसंद हैं. शादी के मंडप की उम्दा सजावट की गई है. दीपिका की पसंद का ख्याल रखते हुए खूबसूरत वाटर लिली के फूलों से सजावट की गई है. वेडिंग वेन्यू की सजावट के लिए इटली के खास 12 आर्ट‍िस्ट वेड‍िंग वेन्यू पर पहुंचे थे. 




इटली और भारत के समय में करीब 4.30 घंटों का फर्क है. इस भारत में दोपहर के 12.12 मिनट पर इटली में सुबह 7.45 का वक्त होता है. जाहिर सी बात है दीपवीर की फैमिली के लिए इटली में ये सुबह वेडिंग की है. और ये सुबह की खास 'वेडिंग ब्रेकफास्ट' का भी समय है. वर और वधू पक्ष को ब्रेकफास्ट में खास व्यंजन परोसे गए हैं. इनमें पंजाबी फूड और साउथ इंड‍ियन फूड शामिल हैं. इटैलियन फ़ूड भी इसमें शामिल है. 



र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक दीप‍िका और रणवीर ने खाने के लिए अनुभवी शेफ बुलाए हैं. इनसे खास करार भी किया गया है. वो ये क‍ि जो ड‍िश उनकीशादी के समारोह में बनाई जाएगी वो दोबारा कहीं और दोहराई नहीं जाएगी. 




दीप‍िका की शादी के इंतजाम को बेहद प्राइवेट रखा गया है. दोनों ही स्टार्स का पूरा पर‍िवार व‍िला से दूर एक खूबसूरत लग्जरी र‍िजॉर्ट में ठहरा हुआ है. रणवीर सिंह सीप्लेन से वेडिंग वेन्यू तक पहुंचेंगे. 




दीप‍िका की शादी में भले ही प्राइवेसी का खास ख्याल रखा गया हो लेकिन उनके घरवाले इस जश्न की खुशी जगजाह‍िर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. दीप‍िका की बहन ने अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट में बायो बदलते हुए खुद को लड़कीवाला बताया है. 




फ‍िलहाल दीप‍िका-रणवीर की शादी का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. बॉलीवुड की ये सुपह‍िट जोड़ी र‍ियल लाइफ में पत‍ि-पत्नी बनने जा रही है. 

Source - Aaj Tak 

Followers