26 Mar 2018

वायरल हो रही आराध्या की ये तस्वीर, फैंस ने की ऐश्वर्या से तुलना


बच्चन खानदान की सबसे लाडली आराध्या की ये फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सफेद रंग की टी-शर्ट में आराध्या शर्माते हुए पोज दे रही हैं. उनके हाथ में खाने की प्लेट है. जिसे वे बड़े प्यार से देख रही हैं. फैंस आराध्या की इस तस्वीर की तुलना उनकी मां ऐश्वर्या राय बच्चन से कर रहे हैं. गौर से देखने पर उनमें मम्मी के लुक की झलक साफ देखी जा सकती है.


सोशल मीडिया पर आराध्या की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है. लोगों ने उनकी फोटो की तारीफ में क्यूट, परी, डॉल, खूबसूरत जैसे शब्द लिखे हैं. किसी ने लिखा है कि आराध्या अपनी मम्मी की तरह लगती हैं.

बच्चन परिवार की स्टारकिड आराध्या ने अपनी मासूमियत और चुलबुलेपन से फैंस को दीवाना बना रखा है. जब भी वे मीडिया के कैमरे में कैद होती हैं, अपने मस्तमौला अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं.

सोशल मीडिया पर आराध्या का हर अंदाज तेजी से वायरल होता है. उनकी क्यूटनेस उन्हें बी-टाउन की फेवरेट स्टार किड बनाती है.


आराध्या कैमरे के सामने पोज देने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं.


हाल ही आराध्या को मिल रही अटेंशन पर ऐश्वर्या ने कहा था, मेरी कोशिश होती है कि आराध्या की जितनी संभव हो, उतनी नॉर्मल परवरिश हो.


ऐश्वर्या ने कहा, आराध्या बच्ची है. मैं यूं ही ये नहीं कह सकती है वो ये सब समझती है. आराध्या बचपन से ही मीडिया अटेंशन का सामना कर रही है. जबकि मैंने ये सब 20 साल की उम्र में देखा था. मुझे नहीं पता कि ये सब आराध्या के लिए कितना नॉर्मल है.
Source - Aaj Tak

Followers