26 Mar 2018

सलमान खान ने अस्पताल में भर्ती को-एक्ट्रेस की हालत को बताया दुखद, बोले- हम करेंगे मदद...


पूजा डडवाल से जुड़े सवाल किए जाने पर सलमान खान ने कहा, "मुझे पता है, यह काफी दुखद है. वह न केवल मेरी बल्कि अतुल अग्निहोत्री की भी सह- कलाकार हैं."

खास बातें
  • पूजा डडवाल की मदद के लिए सलमान ने बढ़ाया हाथ
  • यह काफी दुखद है : सलमान खान
  • टीबी और फेफड़ों संबंधित समस्या से गुजर रहीं एक्ट्रेसनई 
सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम फिल्म 'वीरगति (1995)' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पूजा डडवाल मुंबई स्थित शिवड़ी के टीबी अस्पताल में पिछले 3 हफ्तों से भर्ती हैं और बीमारी से संघर्ष कर रही है. इसपर सलमान ने आश्वासन दिया है कि उनका एनजीओ बीइंग ह्यूमन एक्ट्रेस पूजा डडवाल की मदद करेगा. उपचार के लिए पूजा ने सुपरस्टार से आर्थिक मदद मांगी थी. हाल ही में पूजा ने एक वीडियो में कहा था कि वह 15 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें मदद की सख्त जरूरत है.
पूजा से जुड़े सवाल किए जाने पर सलमान खान ने कहा, "मुझे पता है, यह काफी दुखद है. वह न केवल मेरी बल्कि अतुल अग्निहोत्री की भी सह- कलाकार हैं. मुझे इस बारे में पता चला है और हम उनकी जितनी हो सके उतनी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. हमारी टीम ने इस पर काम शुरू कर दिया है. मुझे नहीं पता था कि वह किस दौर से गुजर रहीं हैं. मुझे लगता है कि वह सही हो जाएंगी."

सलमान से पहले भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था. हैदराबाद में अपनी फिल्म 'एमएलए' के प्रमोशन के लिए मौजूद रहे भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने अपने सहयोगी पप्पू यादव को नकद और फल देकर पूजा डडवाल की स्थिति जानने के लिए अस्पताल भेजा था. पप्पू यादव के फेसबुक अकाउंट पर मौजूद वीडियो में पूजा अस्पताल के जनरल वार्ड में भर्ती दिखाई गई हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस पूजा डडवाल इस वक्त टीबी और फेफड़ों संबंधित बीमारी से जूझ रही हैं. उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है. ऐसे में उनका इलाज सही ढंग से नहीं हो पा रहा है. वे कई दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं. 

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि बीमारी की वजह से पूजा के पति और परिवारवालों ने उन्हें छोड़ दिया है. बता दें, 'वीरगति' के अलावा पूजा 'हिंदुस्तान (2004)' और 'सिंधूर की सौगंध (2002)' में नजर आ चुकी हैं.
Source - NDTV

Followers