26 Mar 2018

...तो इस कारण इन दिनों टाइगर श्रॉफ बार बार बीमारी का बहाना बनाते हैं


फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने मुंबई में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह फिल्म के प्रोमोशन के दौरान एक ही तरह का सवाल बार बार घुमा कर पूछे जाने के बाद इस लिए बोर हो जाते हैं क्योंकि उन्हें बार बार जवाब हंस कर देने पड़ते हैं।

टाइगर श्रॉफ अभी चार फिल्म ही पुराने हैं लेकिन अब उनकी लोकप्रियता का उनके अनुसार वह दौर शुरू हो गया है जिसमें उन्हें पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देने में बोरियत महसूस होती है। इसके चलते वह उससे बचने के लिए वह कई प्रकार के नुस्खों का इस्तेमाल उपयोग करते हैं।
टाइगर की बागी इसी हफ़्ते रिलीज़ होने वाली है और इस कारण इन दोनों वो तेज़ी से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। टाइगर को लगता है कि पत्रकार उनसे फिल्म से जुड़े एक ही तरह के सवाल बार बार करते हैं। तो उनका उत्तर देते देते व थक जाते हैं। टाइगर श्रॉफ ने यह भी कहा कि वह ऐसे में कुछ ऐसे उपाय करते हैं कि उन्हें कम इंटरव्यू देना पड़े। या वह इंटरव्यू से बच सकें। 

इसके पीछे उन्होंने कारण भी दिया है कि 'बागी 2' जैसी एक्शन से भरपूर मसाला फिल्म की शूटिंग में वो बहुत थक गए हैं। ऐसे में फिल्म का प्रमोशन उन पर और भारी पड़ता है। टाइगर ने आगे कहा कि इंटरव्यू से बचने के लिए किसी बीमारी का बहाना बनाते हैं ताकि वह प्रमोशन से बच सके। हालांकि उन्होंने यह भी माना कि इस दौरान सबसे अच्छी चीज यह होती है कि उन्हें उनके प्रशंसकों से मिलने का मौका मिलता है। टाइगर की बागी 2 में उनके साथ दिशा पटानी भी हैंl फिल्म 'बागी 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है और फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।
Source - Jagran

Followers