17 Aug 2020

मां बनने के बाद इन मशहूर अभिनेत्रियों ने छोड़ दी फिल्मों में एक्टिंग? देखें पूरी लिस्ट


बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने अपने बच्चों के लिए एक्टिंग छोड़ दी है. आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बच्चों के लिए इंडस्ट्री छोड़ दी.


ऐश्वर्या राय - ऐश्वर्या राय बच्चन पूरी दुनिया में मशहूर हैं. कई लोग उसकी खूबसूरती के दीवाने हैं. ऐश्वर्या ने भी आराध्या के जन्म के बाद इंडस्ट्री छोड़ दी. आराध्या के बड़े होने के बाद से वह कुछ फिल्मों में दिखाई दी हैं.


सोनाली बेंद्रे - सोनाली बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने बेटे को पालने के लिए फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना ली. सोनाली ने गोल्डी बहल से शादी की और उसके बाद सोनाली ने ज्यादा काम नहीं किया. उन्होंने रियलिटी शो की मेजबानी की जब उनका बेटा थोड़ा बड़ा हो गया, लेकिन अब वह उद्योग से दूर हैं.


नीतू सिंह - ऋषि कपूर की पत्नी और रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने बहुत कम उम्र में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. जैसे ही उसकी शादी हुई, उसने खुद को इंडस्ट्री से अलग कर लिया. उसने अपने बच्चों की परवरिश शुरू कर दी. नीतू कपूर के दो बच्चे हैं रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर.


ट्विंकल खन्ना - ट्विंकल खन्ना एक बेहतरीन अभिनेत्री रही हैं लेकिन उन्होंने शादी के बाद इंडस्ट्री छोड़ दी. उसके दो बच्चे भी हैं.

Followers