16 Jan 2020

सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे बैश में स्टार्स का जमावड़ा, PHOTOS


बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 35वां बर्थडे मना रहे हैं. देर रात उनके बर्थडे बैश में बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. पार्टी में करण जौहर, रितेश देशमुख, आदित्य रॉय कपूर, जैकी भगनानी, निकितिन धीर से लेकर कई जाने-माने चेहरे नजर आए. पैपराजी ने सभी सेलेब्स को सिद्धार्थ के बर्थडे बैश में जाते हुए स्पॉट किया.


सिद्धार्थ ने अपने फैंस के साथ भी केक कट कर बर्थडे मनाया. उन्होंने फैंस के दिए हुए गिफ्ट लिए और उनके संग फोटोज भी ख‍िंचवाए.


पार्टी में रकुल प्रीत भी पहुंचीं. सिद्धार्थ और रकुल अय्यारी मूवी में साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आई थी.


पार्टी में करण जौहर भी पहुंचे. बता दें सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म से सिद्धार्थ को काफी शोहरत मिली.


आदित्य रॉय कपूर भी सिद्धार्थ के बर्थडे बैश में नजर आए. दोनों एक्टर्स की बॉन्ड‍िंग साल 2016 के इंटरनेशनल कॉन्सर्ट टूर के ड्रीम टीम के दौरान शुरू हुई थी. अब दोनों एक दूसरे अच्छे दोस्त हैं.


सिद्धार्थ को जन्मदिन की बधाई देने रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी पहुंचे. दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हुए मैचिंग डेनिम आउटफिट में नजर आए.


एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी भी पार्टी में स्पॉट किए गए.


एक्टर निकितिन धीर भी सिद्धार्थ के स्पेशल डे पर उन्हें विश करने पहुंचे. बता दें निकितिन धीर फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस से फेम में आए थे. इसके अलावा वे कई टेलीविजन शोज में भी नजर आ चुके हैं.

Source - Aaj Tak 

Followers