30 Dec 2019

सारा ने लिखी मां अमृता के लिए कविता, खुद को बताया कार्बन कॉपी



सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्टार किड्स में शामिल हैं. उनकी एक्टिंग को तो दर्शक पसंद करते ही हैं साथ ही उनके अंदाज के भी लोग दीवाने हैं. लेकिन अगर सारा से पूछा जाए कि उनका बेस्टी कौन है तो वे तो सिर्फ उनकी मां अमृता सिंह ही हैं. हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर फैमिली संग फोटोज शेयर की है. इसमें सारा अली खान और अमृता सिंह व्हाइट और रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं. सारा ने फोटो के साथ एक पोएम भी लिखी है.

सारा ने मां अमृता संग एक कोलाज तस्वीर शेयर की है. एक तरफ जहां सारा और अमृता व्हाइट आउटफिट में पोज देती नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ रेड आउटफिट में भी दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही है. व्हाइट आउटफिट में उनका वेस्टर्न अटायर है वहीं रेड आउटफिट में टेडिशनल अटायर काफी आकर्षक है. सारा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में एक खूबसूरत पोएम भी लिखी है. पोएम के जरिए वे अमृता से ये कह रही हैं कि क्या वे अपनी मां का रिफ्लेक्शन हैं. इसके बाद पोएम के जरिए उन्होंने मां के प्रति अपना प्यार जताया है. बता दें कि उसी पोस्ट में सारा ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें मां अमृता के साथ-साथ उनके भाई इब्राहिम अली खान भी शामिल हैं.



2020 में हैं दो बड़ी फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान साल 2020 में दो फिल्मों में नजर आएंगी. इम्तेयाज अली खान की फिल्म आज कल में कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी. इसके अलावा वे डेविड धवन की मूवी कुली नंबर 1 में वरुण धवन के अपोजिट होंगी. आज कल वेलेंटाइन डे, 2020 को रिलीज की जाएगी वहीं कुली नंबर 1 की बात करें तो ये मूवी 1 मई, 2020 को रिलीज होगी.

Source - Aaj Tak 

Followers