30 Dec 2019

10 साल का सफर देख भर आईं सलमान की आंखें, बिग बॉस से कहा- थैंक्यू


बिग बॉस 13 अपने 13वें हफ्ते में दस्तक दे चुका है. बिग बॉस टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा और हिट रियलिटी शो माना जाता है. ये शो पिछले 13 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है.


पिछले 13 सालों में बिग बॉस के 10 सीजन सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. अब इस शो को सलमान खान के नाम से ही जाना जाता है. ये कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान बिग बॉस का चेहरे बन चुके हैं और सलमान खान की पॉपुलैरिटी का शो को भी खूब फायदा हो रहा है.


बता दें कि शो में सलमान खान के 10 साल पूरे होने पर बिग बॉस के मेकर्स ने एक्टर को एक खूबसूरत सरप्राइज दिया है. मेकर्स सलमान खान को उनकी शो में 10 साल की पूरी जर्नी दिखाएंगे.


कलर्स के सोशल मीडिया अकांउट पर जारी हुई शो के प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस में अपने 10 साल का सफर देखकर सलमान खान खुश होने के साथ काफी इमोशनल भी हो जाते हैं.


वीडियो में आप बिग बॉस को सलमान से ये कहते सुन सकते हैं- आपके इस सफर के 10 साल पूरे हो रहे हैं. आपने अक्सर ये बात दोहराई है कि आप इस शो से जुदा होना चाहते हैं. लेकिन ये हमें भी मालूम है कि ये शो और इससे जुड़ी यादें आपके दिल के कितनी करीब हैं.


अपने दबंग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले सलमान शो में अपनी जर्नी देखकर इमोशनल हो जाते हैं, सलमान की आंखों से आंसू टपकने लगते हैं. सलमान इस खूबसूरत तोहफे के लिए बिग बॉस को रोते हुए थैंक्यू भी बोलते हैं.


सलमान को रोता देख उनके फैंस की आंखें भी नम हो रही हैं. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि सलमान बिग बॉस की जान ही नहीं बल्कि इस शो की शान भी हैं.


Source - Aaj Tak 

Followers