28 Dec 2019

कुशल पंजाबी की मौत के बाद रोहित रॉय ने क्यों मांगी माफी?



एक्टर कुशल पंजाबी की अचानक मौत ने सभी को सकते में डाल दिया है. कुशल के दोस्त उनकी मौत से काफी दुखी हैं. एक्टर रोहित रॉय को गहरा सदमा लगा है. रोहित ने सोशल मीडिया पर कुशल के साथ ना होने के कारण उनसे माफी मांगी है. 

रोहित रॉय ने पोस्ट में क्या लिखा?

रोहित ने पोस्ट किया- ''किसने सोचा होगा कि उस ब्राइट मुस्कुराहट के पीछे एक परेशान दिमाग था. जब तुम्हें हमारी सबसे ज्यादा जरूरत थी उस वक्त हम तुम्हारे साथ नहीं. उसके लिए सॉरी कुशल. रेस्ट इन पीस माई ब्रदर. मैं अभी भी सदमे में हूं. मैं उस दर्द को नहीं समझ सकता जो तुमने फील किया और जिसकी वजह से तुमने ये किया. #kushalpunjab''.

आगे रोहित ने मेंटल हेल्थ के बारे में भी लिखा. रोहित ने पोस्ट में लिखा- ''मानसिक बीमारी को लेकर शर्मिंदा नहीं होना चाहिए. छिपाना नहीं चाहिए. अपने करीबी लोगों से इस बारे में बात करें. मुझे विश्वास है कि इससे मदद मिलेगी. भले ही आपको लगता है कि कोई व्यक्ति बिजी है, फिर भी पहुंचें. वे समय देगा. मानवता अभी तक नहीं मरी है."


बता दें कि गुरुवार को कुशल पंजाबी ने फांसी लगाकर जान दे दी. उनका शव कमरे में पंखे से लटका मिला. आज यानी 27 दिसंबर को कुशल का अंतिम संस्कार होगा. कुशल की मौत पर एक्टर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने दुख जताया है. जॉन अब्राहम ने भी कुशल पंजाबी की मौत पर शोक जताया है. जॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरा दिल टूट गया है. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे कुशल.'
Source - Aaj Tak 

Followers