3 Dec 2019

बिग बॉस में दिखेगा सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल का रोमांस, वीडियो वायरल


बिग बॉस का ये सीजन टीआरपी की नजर से सुपरहिट है. लिहाजा मेकर्स ने शो को पांच हफ्ते और बढ़ाने का फैसला किया है. इसके अलावा अब कुछ नई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने जा रही है. बिग बॉस में कंटेस्टेंट के बीच प्यार और लड़ाई दोनों देखने को मिल रही है. घर में कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें कभी नहीं भूला जा सकता.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. दोनों एक दूसरे के प्रति काफी आकर्षित हैं. सिद्धार्थ और शहनाज को कई मौकों पर एक-दूसरे की केयर करते भी देखा गया है. कुछ दिन पहले बिग बॉस ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की एक रोमांटिक वीडियो शूट करवाई थी. इस वीडियो की डायरेक्टर शहनाज गिल थीं.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो

सिद्धार्थ और रश्मि की रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और दर्शक अब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक रोमांटिक वीडियो की डिमांड कर रहे थे. अब शायद बिग बॉस ने सिद्धार्थ और शहनाज की एक रोमांटिक वीडियो शूट करवाने का फैसला किया है. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन क्लब ने इस वीडियो की एक क्लिप शेयर की है. वीडियो में सिड और शहनाज फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के रोमांटिक गाने ‘इश्क वाला लव’ पर परफॉर्म कर रहे है.

On public demand here’s a special moment for all you lovers out there! Their cute performance from last night’s weekend ka vaar was surely the highlight of the episode!!!
.


1,948 people are talking about this


सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी शो में भी हिट साबित हो रही है. दर्शक सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में देख रहे हैं. तो वहीं घरवालों ने शहनाज को घर की एंटरटेनर का खिताब दिया है. घरवालों का मानना है कि शहनाज के मनोरंजन की वजह से शो हिट साबित हुआ है. इसलिए अब बिग बॉस ने शहनाज को एक हफ्ते के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बाहर कर दिया है.

Source - Aaj Tak 

Followers