2 Dec 2019

शॉपिंग मॉल में खरीददारी कर रहा था शख्स, तभी बजा 'लौंग लाची' सॉन्ग और मचा दी धूम



पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में,

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स नीरू बाजवा के सुपरहिट सॉन्ग 'लौंग लाची (Laung Laachi)' पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. नीरू बाजवा (Neeru Bajwa Video) भी

शख्स के डांस को देख हैरान हो गईं और एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ वीडियो को शेयर कर दिया. बता दें, नीरू बाजवा के इस गाने को जल्द ही 11 मिलियन व्यूज पूरे होने वाले हैं. 




वीडियो को शेयर करते हुए नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने अपनी यह खुशी भी फैन्स के साथ शेयर की है. नीरू के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और शख्स के डांसिंग स्किल्स की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स शॉपिंग मॉल में ही जैसी 'लौंग लाची' सॉन्ग सुनता है, तो उस पर डांस करना शुरू कर देता है.





शख्स के धमाकेदार डांस को देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह जाता है और उनकी वीडियो बनाना शुरू कर देता है. नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बच्चा 'लौंग लाची (Laung Laachi)' सॉन्ग पर अपने क्यूट एक्सप्रेशंस के साथ डांस करता नजर आ रहा है. बता दें, पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा अपने पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं, एक बार फिर उनके ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं.
Source - NDTV 

Followers