3 Dec 2019

24 साल बड़ी तब्बू के इश्क में पड़े ईशान, सामने आया ए सूटेबल बॉय का फर्स्ट लुक



बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर अभी अपनी अगली वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें ईशान के साथ तब्बू की जोड़ी नजर आएगी. सीरीज ए सूटेबल बॉय का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है. ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया है.

सीरीज का फर्स्ट लुक देखने के बाद पता चल रहा है कि वेब सीरीज में ईशान एक युवक के किरदार में नजर आएंगे जो एक वेश्या की सुंदरता में मंत्रमुग्ध हो जाता है. सीरीज में वेश्या के किरदार में तब्बू नजर आएंगी. ईशान एक कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में नजर आएंगे. पोस्टर में ईशान खट्टर ने धोती और टीशर्ट पहनी हुई है जबकि तब्बू बिल्कुल अलग ढंग में लकड़ी के झूले पर बैठी हुई है. तब्बू ने बालों में चमेली के फूल लगाए हुए हैं.

पोस्टर में दोनों एक्टर एक दूसरे को बहुत ही प्यार से देख रहे हैं. इसको देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि वह अपने किरदार से न्याय कर रहे हैं.



कब होगा प्रीमियर?

सीरीज में ईशान खट्टर एक अमीर घराने के लड़के के किरदार में नजर आएंगे. इसमें ईशान के किरदार का नाम मान होगा जो अपने राजनेता पिता से बिल्कुल भी खुश नहीं है. सीरीज में मान अपने जीवन का आनंद उठाना चाहता है. सीरीज में मान, सईदा बाई नामक वेश्या की तरफ आकर्षित होता है और सईदा बाई के किरदार में तब्बू नजर आएंगी. ए सूटेबल बॉय का प्रीमियर जून 2020 में होगा.

Source - Aaj Tak 

Followers