23 Nov 2019

अभय देओल को डायरेक्टर के साथ क्यों सोना पड़ गया, वजह मजेदार है



एक्टर अभय देओल सोशल मीडिया का काफी एक्टिव रहते हैं. वो मीम शेयर करते हैं और खुद पर ही मजाक बनाने से नहीं चूकते हैं. इस बार अभय ने बॉलीवुड के डायरेक्टर और एक्टर महेश मांजरेकर के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में अभय कुर्सी पर सोते नजर आ रहे हैं.

पहले वो फोटो देख लीजिए :






दरअसल अभय ने इस तस्वीर को एक फनी कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा-

मैंने आखिरकार कर ही दिया. मैं अपने निर्देशक के साथ सो गया. सेट पर महेश मांजरेकर के साथ.

ये किसी शूटिंग सेट की तस्वीर है, जिसमें अभय पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं. देखकर लग रहा है कि दोनों शूटिगं करते-करते सो गए हैं. उनकी इस फोटो को यूजर्स खूब लाइक कर रहे हैं. अभी तक 36000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यूजर्स उनकी इस फोटो पर फनी कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस पल्लवी शारदा और बिपाशा बसु ने भी उनकी इस फोटो पर रिप्लाई किया है. कुछ वक्त पहले उन्होंने अपने नाम को लेकर एक मीम शेयर किया था.

अभय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2005 में इम्तियाज अली की फिल्म ‘सोचा ना था’ से की. फिल्म कुछ खास नहीं चली थी. लेकिन लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था. अभय ने ज्यादातर फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल किए हैं. लेकिन टिपिकल ‘हीरो’ का रोल नहीं किया. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपने डेब्यू के वक्त ही सोच लिया था कि वो देओल परिवार से जरूर आते हैं, लेकिन फिल्में करने की उनकी पसंद बिल्कुल अलग रहेगी.

Source - The Lallan Top 

Followers