13 Nov 2019

बाजीगर के 26 साल: काजोल ने वीड‍ियो शेयर कर याद दिलाईं ये काली-काली आंखें


अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित फिल्म बाजीगर के साथ ही बॉ़लीवुड में शाहरुख खान ने अपनी दस्तक दे दी थी. इस फिल्म में शाहरुख और काजोल की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में कई हिट सॉन्ग्स थे जिनमें 'ये काली काली आंखें' काफी लोकप्रिय हुआ था. इस फिल्म के 26 साल पूरे होने पर काजोल ने एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो को शेयर किया जिसमें वे विंक करते हुए देखी जा सकती हैं.

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, आज भी मेरी काली आंखें नहीं हैं. उनके इस पोस्ट के बैकग्राउंड में ये काली काली आंखे का म्यूजिक चल रहा था. इस तस्वीर पर काजोल की बहन तनीषा ने कमेंट करते हुए लिखा है. काली काली नहीं हरी आंखें हैं.






अजय देवगन के साथ फिल्म कर रही हैं काजोल

काजोल ने इससे पहले अपनी आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के 24 साल पूरे होने पर भी एक पोस्ट शेयर किया था. इस तस्वीर में काजोल साल 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म के कैरेक्टर सिमरन के तौर पर नजर आ रही थीं. उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा था कि उनके पास आज भी वो चश्मा मौजूद है जो उन्होंने उस दौर में पहना था. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल अपनी फिल्म तानाजी को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल जैसे सितारे नजर आएंगे. हाल ही में अजय ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था.

Source - Aaj Tak 


Followers