14 Aug 2019

जानिए कैसे बॉलीवुड सेलेब्स मनाते हैं रक्षाबंधन



रक्षा बंधन का त्यौहार हर भाई-बहन के लिए बहुत खास होता है। चाहे छोटे हो या बड़े सभी उम्र के भाई-बहन इस दिन के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं। यहां तक की सेलेब्स भी इस त्यौहार के लिए बहुत उत्साहित हैं। आईए बताते हैं आपको आखिर कैसे बॉलीवुड सेलेब्स इस खास दिन को सेलिब्रेट करते हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और उनकी बहन- बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह लोगों के जितने फेवरेट हैं उतने ही अपनी बहन के भी हैं। रणवीर रक्षाबंधन पर राखी बंधवाकर अपनी बहन को मनचाहा गिफ्ट देते हैं।

प्रियंका चोपड़ा सिद्धार्थ चोपड़ा


प्रियंका के लिए राखी का त्यौहार बचपन से ही काफी खास रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका अपने भाई के साथ-साथ अपने 20 कजिन्स को भी राखी बांधती हैं। आज भी वह बचपन की तरह उत्साह से राखी का त्यौहार अपने भाइयों के साथ मनाती है।

कैटरीना कैफ अर्जुन कपूर


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना का कोई भाई नहीं है लेकिन फिर भी वो रक्षाबंधन मनाती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को अपना भाई मानती और उन्हें राखी भी बांधती हैं।

सलमान खान अर्पिता और अलवीरा



सलमान चाहे कहीं पर भी हो, रक्षाबंधन के दिन वह अपनी बहनों से मिलने पहुंच जाते हैं। सलमान अपनी दोनों बहनों को बहुत प्यार करते हैं इसलिए उनके लिए राखी का त्यौहार बेहद खास है।

सैफ और सोहा


बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इस दिन को बड़े ही सिपंल तरीके से मनाते हैं। हर साल सोहा अली खान अपने भाई के हाथ पर पारंपरिक तरीके से राखी बांधती हैं और भाई सैफ उन्हें एक प्यारा-सा गिफ्ट देते हैं।

Source - Hindustan Times 

Followers