22 Sept 2019

12 साल में इतना बदल गया आमिर खान का ये नन्हा को-स्टार



फिल्म 'तारे जमीन पर' में आमिर खान के को-स्टार रहे चाइल्ड आर्टिस्ट दर्शील सफारी अब बड़े हो चुके हैं और एक फिल्म में भी नजर आ चुके हैं. साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म तारे जमीन पर में आमिर खान के अलावा दर्शील के काम की भी काफी तारीफ हुई थी. दर्शील ने फिल्म में डिसलैक्सिक चाइल्ड की भूमिका निभाई थी.






तारे जमीन पर के अलावा दर्शील ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बम बम भोले, जोकोमौन और मिडनाइट्स चिल्ड्रेन जैसी फिल्में की थीं. बावजूद इसके कि दर्शील पॉपुलर थे वह बहुत ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आए. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने खुद ही बताई थी.



एक इंटरव्यू में दर्शील ने बताया था कि वह ऑडिशन्स देने जाते हैं और कई बार उन्हें काम मिल भी जाता है. लेकिन वह अपने काम को लेकर बहुत चूजी हैं. लोग उन्हें तारे जमीन पर की वजह से जानते हैं और वह प्रोजेक्ट उठाते हुए बहुत सतर्क रहते हैं.


दर्शील ने इंटरव्यू में बताया कि वह यूं ही कोई भी रैंडम प्रोजेक्ट नहीं उठा लेते हैं. फिल्मों के अलावा दर्शील कई प्ले और अन्य तरह के प्रोजेक्ट भी करते रहते हैं.


दर्शील सोशल मीडिया पर हैं लेकिन वह यहां बहुत एक्टिव नहीं हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी कुछ ही तस्वीरें उपलब्ध हैं लेकिन उनके फैन्स हैशटैग्स पर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.


दर्शील ने फिल्म 'Quickie' नाम की फिल्म से बड़े परदे पर वापसी की थी. हालांकि इस फिल्म को उतनी लोकप्रियता नहीं मिली. फिल्म के पोस्टर को टैग लाइन दी गई थी- 'no buffering, no suffering'.

Source - AajTak 

Followers