13 Feb 2019

Sameera Reddy दूसरी बार बनने वाली हैं मां, सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने बिजनेसमैन अक्षय वरडे (Akshai Varde) से शादी रचाई थी. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने अपने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) इस तस्वीर में ग्रे कलर के आउटफीट में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है. समीरा रेड्डी ने इस तस्वीर में प्यारी सी मुस्कान के साथ नजर आ रही हैं. हाल ही में समीरा को लैकमें फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में नजर आई थीं. इस मौके की तस्वीर भी उन्होंने शेयर की थी.



बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने बिजनेसमैन अक्षय वरडे (Akshai Varde) से जनवरी 2014 में शादी रचाई थी. समीरा रेड्डी ने साल 2015 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. उन्होंने अपने बच्चे का नाम हंस रखा था. समीरा ने हिंदी फिल्‍मों के साथ कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्‍नड़ और बंगाली फिल्‍मों में भी काम किया है. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं. हालांकि, शादी के बाद से ही उन्होंने कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं की है. 
समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) 38 साल की हैं. उनको फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया', टैक्सी नंबर 9211 और रेस जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है. फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' में उनके अपोजिट सोहेल खान नजर आए थे. समीरा रेड्डी और सोहेल खान की यह डेब्यू फिल्म थी. समीरा रेड्डी ने 'डरना मना है' और 'आक्रोश' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.
Source- NDTV

Followers