23 Jan 2019

'भूल भुलैया' के बाद अक्षय कुमार ये हॉरर कॉमेडी फिल्म करने जा रहे हैं


साल 2018 में फिल्म ‘स्त्री’ की सक्सेस ने हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्में पसंद करने वालों के मुंह खून लगा दिया है. अब तो हर फिल्ममेकर हॉरर कॉमेडी बनाना चाह रहा है. ऐसे में अक्षय कुमार ने मौके पे चौका मार दिया है. उन्होंने भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म साइन कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म तमिल में बनी धमाकेदार मूवी ‘कंचना’ की रीमेक हो सकती है. आइए आपको इसके बारे में कुछ ज़रूरी बातें बताते हैं.
फिल्म की कहानी

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म रीमेक नहीं है बल्कि इसकी कहानी दो फिल्मों ‘मुनि’ और ‘कंचना’ की तरह होने वाली है. माने इन फिल्मों से इंस्पायर्ड होगी, कॉपी नहीं. साथ ही ये भी मालूम हुआ है कि फिल्म की टीम पिछले 6 महीने से स्क्रिप्ट पर काम करने में लगी हुई है. इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस होंगे जो फिल्म ‘कंचना’ के भी डायरेक्टर रहे हैं.

अक्षय की इस फिल्म की कहानी एक रिवेंज ड्रामा बताई जा रही है. जिसमें अक्षय एक ऐसे आदमी का रोल करेंगे जिसे भूतों से डर लगता है. इसलिए वो सूरज डूबने के बाद घर से बाहर पांव नहीं रखता. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उसका सामना एक ट्रांसजेंडर भूत से होता है.

पहली बार नहीं कर रहे अक्षय हॉरर कॉमेडी

अक्षय ने इससे पहले भी इस जॉनर का टेस्ट ले रखा है. फिल्म ‘भूल भुलैया’ (2007), भूले तो नहीं ही होंगे आप! इस फिल्म को देखकर ऑडियंस को मज़ा आ गया था.
#शूटिंग कब से चालू होगी

ऐसा बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग 2019 के अप्रैल से शुरू हो जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग दो से सवा दो महीनों में पूरी हो जाएगी, और ये अगले साल 2020 में रिलीज़ की जाएगी.

वैसे तो अक्षय कुमार का हर साल ही ज़बरदस्त होता है क्योंकि उनकी एक से एक डिफरेंट टाइप की फिल्में रिलीज़ होती हैं. मगर 2019 में उनकी कई सारी बड़ी फिल्में आने वाली हैं, जैसे केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 , हेरा फेरी 3. और सोने पे सुहागा उनके हाथ अब ये हॉरर कॉमेडी भी आ गई है. तो अब उनके चाहने वालों की एक्साइटमेंट का लेवल ही पार हो जाएगा.

Source - The Lallan Top 

Followers