23 Jan 2019

जानें कौन है यूपी की वो लड़की जो बनने जा रही है बब्बर खानदान की बहू


फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके प्रतीक बब्बर अब एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। प्रतीक अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं जिसका जश्न शुरू हो चुका है। 22 और 23 दो दिन तक यह जश्न चलेगा जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत की मशहूर हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर वह लड़की कौन है जो बब्बर खानदान की बहू बनने जा रही है।


प्रतीक की होने वाली पत्नी सान्या सागर ने NIFT से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। इसके साथ ही उन्होंने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग में डिग्री भी ली है। प्रतीक और सान्या पिछले 9 सालों से एक दूसरे को जानते हैं, हालांकि पिछले साल ही इन दोनों ने सगाई की।

कहा जाता है कि सान्या और प्रतीक को सिनेमा के प्रति लगाव एक दूसरे के करीब ले आया। दोनों के बीच उम्र का फासला 4 साल का है। सान्या सागर 28 साल की है जबकि प्रतीक बब्बर 32 साल के हैं। सान्या सागर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सान्या ने सोशल मीडिया पर प्रतीक बब्बर के अलावा जिम के वीडियो भी पोस्ट किए हैं। इन वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सान्या फिटनेस फ्रीक हैं।

सान्या के परिवार की बात करें तो उनके पिता पवन सागर भी राजनीति से जुड़े हैं। राज बब्बर कांग्रेस नेता हैं तो वहीं पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के नेता है। प्रतीक बब्बर बॉलीवुड में नामी चेहरा है। प्रतीक साल 2016 में उस समय सुर्खियों में आ गये थे जब उन्होंने अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में कई चौंकानेवाले खुलासे किये थे। 

प्रतीक बब्बर ने बताया था कि कम उम्र में ड्रग्स की लत लगने के चलते 19 साल में रिहेब सेंटर से होकर आये थे। प्रतीक ने 'जाने तू या जाने ना', 'एक दीवाना था' और 'धोबी घाट' जैसी लीक से हटकर फिल्मों में काम किया है। प्रतीक बब्बर सान्या सागर से पहले एक्ट्रेस एमी जैक्सन को भी डेट करने की वजह से सुर्खियां बटोर चुके हैं। दोनों ने 'एक दीवाना था' में साथ काम किया था। इस दौरान दोनों के बीच प्यार पनपा। यहां तक की प्रतीक ने एमी के नाम का टैटू भी बनवा लिया था, लेकिन यह मोहब्बत ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Source - Amar Ujala 

Followers