24 Jan 2019

बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ सकती है 'ठाकरे', वजह भी जानें और अनुमानित कलेक्शन भी

बॉलीवुड के इतिहास में ऐसी पहली बार होगा जब किसी फिल्म को 4.15 बजे रिलीज किया जा रहा हो । शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे (Bal Thackeray) के जीवन पर बनी फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) 25 जनवरी को 4.15 बजे रिलीज की जाएगी। 'ठाकरे' में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहब ठाकरे का रोल निभा रहे हैं ।

फिल्म ठाकरे में बाल ठाकरे का किरदार निभा रहे नवाजुददीन सिद्दीकी ने इस किरदार को अपने अभिनय जीवन की अब तक की सबसे बड़ी चुनौती बताया और कहा कि ठाकरे के किरदार में ढलने के लिए उन्होंने जो मेहनत की है, उसे परदे पर देखकर फैसला करने का काम अब दर्शकों का है।सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है बाला साहेब ठाकरे की जिंदगी पर बनी फिल्म 'ठाकरे'

ट्रेड रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ठाकरे पहले दिन 2.75 से 3 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। फिल्म को महाराष्ट्र में बड़े पैमाने पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 30 करोड़ के बजट से बनी है। बता दें यह फिल्म भारत में 1200-1300 स्क्रीन्स और ओवरसीज में 400-500 स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी। कमाई की खास वजह मुंबई सर्किट के सिनेमाघरों में ठाकरे की ऑक्युपेंसी है। 

बता दें बॉलीवुड फिल्में मुंबई सर्किट में ही सबसे ज्यादा कमाई करती हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सिंबा ने इस जोन में ही 5 दिन में 50 करोड़ रुपये कमाए थे। साथ ही बाल ठाकरे को मराठी लोगों के हक की आवाज उठाने वाले नेता के तौर पर याद किया जाता है। साथ ही फिल्म मराठी और हिंदी दोनों भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

बाल ठाकरे ऐसे नेता रहे हैं जिनका विवादों से भी गहरा नाता रहा है। ठाकरे को हिंदुत्व का भी चेहरा माने जाते थे। पाकिस्तान और बाबरी को लेकर उनके बयान काफी चर्चा में रहे हैं। इस वजह से माना जा रहा है कि यह फिल्म महाराष्ट्र के अलावा यूपी-बिहार जैसी हिंदी बेल्ट में भी अच्छी कमाई कर सकती है। 

Source- Amarujala

Followers