13 Jul 2019

हल्दी सेरेमनी में गॉर्जियस दिखीं चारु असोपा, देखें UNSEEN तस्वीरें




हल्दी के फंक्शन में जितनी अट्रैक्टिव चारु की लुक है, उतना अट्रैक्टिव चारु का हेयरस्टाइल भी है. चारु के बाल खूबसूरत फ्रेश फूलों से सजे हुए हैं.




हल्दी की तस्वीरों में चारु के परिवार के लोग उन्हें हल्दी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 




इस फोटो में सुष्मिता सेन अपने भाई राजीव सेन को हल्दी लगाते हुए दिख रही हैं.



न्यूलीमैरिड कपल चारु असोपा और राजीव सेन ने सगाई की अनसीन तस्वीरें शेयर करने के बाद अब अपनी हल्दी सेरेमनी की बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. 




फंक्शन की सभी तस्वीरों में चारु हल्दी के पीले रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं. हल्दी की तस्वीरों में चारु पीले लहंगा-चोली पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 



चारु ने लहंगे-चोली के साथ फूलों की ज्वैलरी भी पहनी हुई है. 
चारु की ज्वैलरी में मांग टीका, हाथ का फूल, चूड़ियां और ईयररिंग शामिल हैं. हल्दी की फोटो में चारु एक अपसरा जैसी लग रही हैं. 


राजीव सेन पेशे से मॉडल हैं. राजीव की कई बार बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा रही है.



बता दें कि चारु और राजीव दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बीते दिनों कपल ने अपने हनीमून की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो शेयर होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं. हनीमून के बाद कपल ने कुछ दिन पहले सगाई की अनसीन तस्वीरें शेयर की थीं और अब कपल ने अपनी हल्दी सेरेमनी की अनसीन फोटो शेयर की हैं. 




बता दें कि 7 जून 2019 को कोर्ट मैरिज करने के बाद सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से गोवा में हिंदू रीति रिवाज से डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. 




राजीव और चारु का शादी का फंक्शन 16 जून को गोवा में हुआ था. उनकी शादी में करीबी दोस्त और परिवारवाले शरीक हुए थे.




राजीव और चारु की शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी. शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 



सुष्मिता सेन की फैमिली ने नई दुल्हन चारु असोपा का बंगाली रीति रिवाज से गृह प्रवेश कराया था. सुष्मिता की मां ने उनकी आरती उतारी और बड़े ही प्यार से अपनी बहू का गृह प्रवेश कराया था. 




चारु की बात करें तो उन्हें सीरियल ''मेरे अंगने में'' से पॉपुलैरिटी मिली. चारु ने इस साल जनवरी में राजीव सेन संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था.

Source - Aaj Tak 

Followers