22 Sept 2019

जब कृति सेनन के पैरेंट्स को शॉपिंग के दौरान होना पड़ा था शर्मिंदा

द कपिल शर्मा शो में अर्जुन पटियाला फिल्म की स्टारकास्ट दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान कपिल ने तीनों सितारों से कई तरह के सवाल पूछे और उनके साथ खूब मस्ती की. सभी सितारों ने फिल्म और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों को साझा किया.

कृति सेनन के पैरेंट्स राहुल सेनन और गीता सेनन ने भी कपिल के शो में शिरकत की. उन्होंने बताया कि कैसे एक बार उन्हें शॉपिंग के दौरान शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. कृति की मां ने बताया कि वह एक बार सेल के दौरान शॉपिंग करने के लिए गई थी. इस दौरान लोगों ने गॉसिप करना शुरू कर दिया था कि कैसे एक्ट्रेस के पैरेंट्स सेल से कपड़े खरीदने आए हैं. इसके आगे कृति के पिता ने बताया कि उस दौरान बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई थी. इसके बाद हम उस शॉप से तुरंत बाहर निकल गए थे.






शो में अर्चना सिंह ने भी इंडस्ट्री में काम करने का अनुभव साझा किया. उन्होंने बताया कि एक बार गोविंदा के साथ किसी एक फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे. इस बारे में पहले से गोविंदा को जानकारी नहीं थी कि वह अर्चना के साथ शूट करने वाले हैं. लेकिन जैसे ही उन्होंने सेट पर अर्चना को देखा तो उन्होंने तुरंत अपनी टीम से हील नंबर 3 वाला शूज़ लाने के लिए कहा. जब अर्चना से उनसे उस शूज का राज पूछा तो उन्होंने खुलासा किया कि वह जिस एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं तो उसकी हाइट के हिसाब से वह हील वाले जूते पहनते हैं.

द कपिल शर्मा शो में दिलजीत ने अलग-अलग प्रोजेक्ट में कई आर्टिस्ट के साथ काम करने का अनुभव साझा किया. उन्होंने कहा कि वह इंडस्ट्री में हर किसी के साथ काम करने के दौरान सहज महसूस करते हैं.

Source - Aaj Tak 

Followers