24 May 2019

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक की स्क्रीनिंग, विवेक ओबेरॉय ने पिलाई चाय

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक की स्क्रीनिंग, विवेक ओबेरॉय ने पिलाई चाय

विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को रिलीज हो गई है. गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस दौरान विवेक ओबेरॉय बेहद खुश नजर आए और हो भी क्यों ना लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी को एतिहासिक जीत जो मिली है.
विवेक ओबेरॉय ने स्क्रीनिंग में 'चाय' बेची. दरअसल, स्क्रीनिंग के दौरान विवेक केतली हाथ में लेकर सभी को चाय देते नजर आए. उन्होंने सभी को अपने हाथ से चाय पिलाई.
बता दें कि अहमदाबाद में 21 मई को भी फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी. स्पेशल स्क्रीनिंग में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने फिल्म देखी. सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग की तस्वीरें छाई रहीं.
ये भी पढ़े - 10 ईज़ी वेट लॉस टिप्स

इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है.
फिल्म में जरीना बाहव, बरखा सेनगुप्ता, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, राजेंद्र गुप्ता जैसे सितारे हैं. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पहले दिन 1 करोड़ 80 लाख रुपये का बिजनेस कर सकती है.
बता दें कि फिल्म को लेकर काफी विवाद रहा है. फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली गई है. फिल्म को पहले अप्रैल में रिलीज किया जाना था, लेकिन विपक्ष के विरोध के कारण ऐसा हो नहीं पाया. विपक्ष का कहना था कि इस फिल्म से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होगा और इसी कारण से फिल्म को इलेक्शन तक बैन कर दिया गया था.
Source - Aaj Tak 

Followers