21 Jan 2019

'भाभी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन ने शेयर की बेटे संग पहली फोटो


टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. सौम्या पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बेबी बंप की फोटोज भी शेयर कर रही थीं. वे भाभी जी घर पर हैं शो के साथ काफी समय से जुड़ी हुई हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने शो से ब्रेक लिया हुआ था. सौम्या ने नए साल पर ये खुशखबरी अपने प्रशंसकों संग साझा की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर न्यूली बॉर्न बेबी की फोटो भी शेयर कर दी है. तस्वीर में उनके पति भी नजर आ रहे हैं.

सौम्या ने इंस्टाग्राम पर बेटे की फोटो शेयर करते हुए लिखा 'Our bundle of joy'. तस्वीर में सौम्या और उनके पति दोनों ने बेटे को गोद में लिया है. दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. सौम्या के जीवन में साल 2019 एक बड़ी खुशहाली लेकर आया है. किसी भी औरत के लिए साल की शुरुआत में ही बच्चे को जन्म देने से ज्यादा बड़ी खुशी भला और क्या हो सकती है. तस्वीर साझा करते ही उन्हें प्रशंसकों द्वारा ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं.






यही नहीं सौम्या अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. वे फिटनेस फ्रीक हैं. इसके अलावा इंस्टाग्राम पर घूमते वक्त की तस्वीरें भी वे साझा करती रहती हैं. बता दें कि सौम्या ने साल 2016 में बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह संग शादी की थी. शादी से पहले दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे थे.

पॉपुलर सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' के साथ वे काफी वक्त से जुड़ी हुई हैं. शो में वे अनीता भाभी के किरदार में है. सीरियल में उनका लुक काफी ग्लैमरस है जिस वजह से उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि वे फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 2007 की फिल्म 'जब वी मेट' में ने करीना कपूर की बहन का किरदार प्ले करती हुई नजर आई थीं. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से भी वे जुड़ी रह चुकी हैं.

Source - Aaj Tak 

Followers