19 Jan 2019

मणिकर्ण‍िका की स्पेशल स्क्रीनिंग, राष्ट्रपति ने देखी फिल्म


एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की 18 जनवरी को स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. शुक्रवार को फिल्म राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को दिखाई गई. राष्ट्रपति के ट्विटर अकाउंट से इस स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट मौजूद दिखीं और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी भी नजर आए. इस दौरान वहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भी मौजूद थे.

प्रेसीडेंट ऑफ इंडिया के अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, 'प्रेसीडेंट हाउस में राष्ट्रपति कोविंद ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका देखी. इसके बाद फिल्म की कास्ट और क्रू का सम्मान किया गया.' बता दें कि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर कंगना ने कहा था, 'रानी लक्ष्मीबाई हमारी नेशनल हीरो हैं. ये कहानी झांसी की रानी के पराक्रम की है.'

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी, सुरेश ओबरॉय अहम भूमिका में हैं. कंगना रनौत और कृष ने फिल्म का डायरेक्शन किया है. जी स्टूड‍ियो और कमल जैन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.


View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

President Kovind watched a special screening of the film 'Manikarnika', based on the life of Rani Lakshmibai of Jhansi, at Rashtrapati Bhavan Cultural Centre; felicitated the cast and crew of the film.

615 people are talking about this


बता दें कि कंगना की ये फिल्म करणी सेना के निशाने पर भी आ गई है. गुरुवार को करणी सेना ने फिल्म रिलीज का विरोध किया. करणी सेना को लक्ष्मीबाई के ब्रिटिश अफसर संग रिलेशन वाले सीन पर आपत्ति है. इसके अलावा उन्हें फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के ऊपर फिल्माए गए एक गाने पर भी आपत्ति है. इसमें रानी को डांस करते हुए दिखाया गया है, जो करणी सेना के अनुसार सभ्यता के खिलाफ है. करणी सेना ने फिल्म के मेकर्स को धमकी दी कि पहले उन्हें फिल्म दिखाई जाए और अगर ऐसा नहीं हुआ तो वे फिल्म के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन करेंगे और इसे रिलीज नहीं होने देंगे.

करणी सेना के विरोध और धमकी का कंगना रनौत ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने कहा, ' वो किसी से डरती नहीं हैं और बिना लड़े हिम्मत नहीं हारेंगी. चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है. सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है. करणी सेना लगातार मुझे हैरेस कर रही है. उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और सबको को एक-एक कर नष्ट कर दूंगी.'

Source - Aaj Tak 

Followers