22 Sept 2019

बाबा रामदेव ने शादी को लेकर कह डाली बड़ी बात, बोले- कभी विवाह न करें क्योंकि...


सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा (Sa Re Ga Ma Pa)' के फाइनल हफ्ते के लिए मंच सज गया है और इस मुकाबले को और भी जोरदार बनाने के लिए बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने एंट्री मारी. अब मुकाबले में 7 लोग बचे हैं. ऐसे तनाव भरे माहौल को हल्का बनाने का काम बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने किया. बाबा रामदेव अपने आयुर्वेद के ज्ञान और विभिन्न योग आसनों के साथ दर्शकों और शो के प्रतिभागियों से रू-ब-रू होते नजर आएंगे. अपने स्वभाव के मुताबिक बाबा रामदेव (Baba Ramdev) सेट पर अलग-अलग गेम्स और एक्टिविटीज में भी हिस्सा लेंगे. बाबा रामदेव ने तो शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को शादी न करने की सलाह तक दे डाली.

'सा रे गा मा पा (Sa Re Ga Ma Pa)' के सेट पर बाबा रामदेव (Baba Ramdev) सभी प्रतिभागियों की परफॉर्मेंस से इम्प्रेस तो हुए ही उन्होंने इन्हें कई सबक भी सिखाए. इस मौके पर जब दादी जी (दीपाली बोरकर) ने बाबा रामदेव से कहा कि वे इस शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को शादी करने की सलाह दें, तो इस पर उन्होंने बड़ा हैरानी वाला जवाब दिया. बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने कहा, ''इस दुनिया के सभी प्रसिद्ध लोग अविवाहित हैं. मैं एक बड़ा योग सेलिब्रिटी बन गया और मैं भी अविवाहित हूं. इसलिए मैं आदित्य को सलाह दूंगा कि वो कभी शादी न करें.''

'सा रे गा मा पा (Sa Re Ga Ma Pa)' के सेट पर बाबा रामदेव (Baba Ramdev) यहीं नहीं रुके. 'चक दे इंडिया' गाने पर सोनू गिल की जोरदार परफॉर्मेंस के बाद जब उनकी बीवी ने मंच पर आकर बाबा रामदेव (Baba Ramdev) से सोनू का वजन घटाने के लिए कुछ टिप्स मांगे तो बाबा रामदेव भी तुरंत मंच पर आ गए और उन्होंने कपालभांति आसन करके दिखाया और उन्हें ज्यादा से ज्यादा गर्म पानी पीने की सलाह दी. इसके अलावा उन्होंने प्रतिभागी इशिता विश्वकर्मा को उनकी सर्दी और खांसी के लिए गिलोय का काढ़ा पीने को कहा और अनुलोम विलोम करके भी दिखाया.

Source - NDTV 

Followers