22 Sept 2019

लाल साड़ी में दीपिका, छाते से ब्राइडल लुक छिपाती दिखीं, PHOTOS


पॉपुलर बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पति-पत्नी बन गए हैं. दोनों ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी की. कड़ी प्राइवेसी के बावजूद मीडिया के कैमरों में दूल्हा-दुल्हन बने दीपवीर की झलकें कैद हुई हैं. ANI की तरफ से जारी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका-रणवीर वेडिंग वेन्यू में नजर आ रहे हैं. दोनों ब्लैक कलर के छाते से अपने लुक को छिपाते हुए दिखे.


देखें तस्वीर में दीपवीर के आसपास मौजूद लोगों ने ब्लैक कलर के छाते से उनके लुक को ढकने की कोशिश की. शाही शादी को प्राइवेट रखने के मकसद से मेहमानों से फोन का इस्तेमाल ना करने की अपील की गई थी. फिर भी न्यूलीवेड कपल मीडिया के कैमरों से बच नहीं सके.







फोटो में सर्कल की हुई जगह पर दीपिका पादुकोण रेड एंड गोल्डन कलर की साड़ी में हैं. वे छाते से अपने फेस को कवर किए हुए हैं. वहीं रणवीर ने व्हाइट एंड गोल्डन कॉम्बिनेशन का ट्रैडिशनल आउटफिट पहना है. तस्वीर धुंधली है. लेकिन फैंस को उम्मीद है कि दीपिका-रणवीर जल्द ही शादी की ऑधिकारिक तस्वीरों को शेयर करेंगे. 


दीपवीर की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर-दीपिका ने शादी संपन्न होने के बाद एक-दूसरे को हग किया. फिर बड़ों का आशीर्वाद लिया. 


भारतीय समयानुसार, कोंकणी शादी की रस्म दोपहर 2 बजे से शाम 4.30 बजे तक चली. इस शादी के लिए चुनिंदा 30 से 40 गेस्ट को आने का न्योता मिला है. अब 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाजों के साथ दीपिका-रणवीर शादी करेंगे.


15 नवंबर को होने वाली शादी की रस्मों के लिए सजावट लाल रंग के फूलों से होगी. इसके लिए 12 फ्लोर‍िस्ट की टीम काम कर रही है. फूलों से सजावट का काम 16 घंटे तक चला.




इटली में ग्रैंड शादी के बाद दीपवीर का मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा. जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा. ये रिेसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है. वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे.

Source - Aaj Tak 




Followers