27 Nov 2018

'तैमूर अली खान' को गोद में लेकर 'केदारनाथ' के प्रमोशन पर पहुंचीं सारा अली खान, भाई-बहन की Photo हुईं वायरल



सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान जी-जान से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. सारा अली खान हाल ही में 'केदारनाथ' के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ 'सा रे गा मा पा' के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचीं. खास यह कि फिल्म प्रमोशन के समय उनके छोटे भैया तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) उनके साथ थे. जी हां, सारा अली खान (Sara Ali Khan) 'सा रे गा मा पा' पर तैमूर डॉल के साथ पहुंची थीं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) 'सा रे गा मा पा' पर फिल्म के प्रमोशन के लिए सुशांत सिंह राजपूत के साथ आई थीं. लेकिन दिलचस्प रहा तैमूर डॉल का उनकी गोद में होना. इस एपिसोड की शूटिंग की कुछ तस्वीरें रिलीज हुई हैं. इन तस्वीरों में सारा अली खान गोद में तैमूर डॉल नजर आ रही है. हालांकि इस एपिसोड से जुड़े ज्यादा डिटेल अभी आ नहीं सके हैं. लेकिन तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की लोकप्रियता का इशारा यहां भी मिल जाता है.

'केदारनाथ' सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म है, और फिल्म की शूटिंग के दौरान कई तरह के विवाद हुए थे, जिसकी वजह से ये कई बार अधर में ही लटक गई थी. लेकिन आखिरकार ये रिलीज होने जा रही है. सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है.




सारा अली खान की दूसरी फिल्म 'सिम्बा' है. जिसमें वे रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी, और 'सिम्बा' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है.

Source - NDTV 

Followers