25 Nov 2018

राहुल महाजन ने फिर रचाई शादी, 18 साल छोटी हैं तीसरी पत्नी


दिवंगत भाजपा नेता प्रमोद महाजन के बेटे और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने तीसरी बार शादी की है. 43 साल के राहुल ने 25 साल की कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना से शादी की. वे 20 नवम्बर को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे. दोनों की फोटो अब वायरल हो रही है.

जानकारी के अनुसार, राहुन ने अपनी गर्लफ्रेंड से मालाबार हिल पर स्थित एक मंदिर में शादी रचाई. इसमें राहुल का परिवार और बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए. राहुल ने अपनी तीसरी शादी के बारे में मुंबई मिरर को जानकारी देते हुए बताया- मैंने पहली दो शादियां काफी धूमधाम से थीं, लेकिन वो रिश्ते नहीं चले. इसलिए मैं इस बार कोई दिखावा नहीं चाहता था.


राहुल ने बताया- मैं और नताल्या पिछले एक साल से एक-दूसरे से परिच‍ित हैं. हम दोनों एक -दूसरे को अच्छी तरह से समझ चुके हैं. वह अपना बिजनेस शुरू करना चाहती है, जिसमें मैं उसका साथ दूंगा. फैमिली लाइफ को दिमाग की शांति सबसे ज्यादा जरूरी है.

बता दें कि राहुल नताल्या से 18 साल छोटी हैं. लेकिन राहुल का मानना है कि उम्र का ये अंतर उनके लिए मायने नहीं रखता है. राहुल ने नेशनल टीवी पर रियलिटी शो राहुल दुल्हन‍िया ले जाएंगे में 2010 में दूसरी शादी की थी. लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया.राहुल ने पहली शादी 2006 में श्वेता सिंह से की थी. 2 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. श्वेता ने राहुल पर मारपीट का आरोप लगाया था.

Source - Aaj Tak 

Followers