19 Nov 2018

बड़े अच्छे लगते हैं की चाहत ने पति पर लगाए यौन शोषण के आरोप


टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपने पति फरहान मिर्जा के खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल कर चुकी हैं. अगस्त में उन्होंने पति से अलग होने की जानकारी दी थी. अब चाहत ने फरहान पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए हैं. 2013 में फरहान से शादी करने वालीं चाहत की दो बेटियां हैं.
चाहत ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में बताया कि वे किस तरह लंबे समय से अपनी शादी से नाखुश थीं. उन्होंने पति से अलग होने का फैसला रातोंरात नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि वे तलाक चाहती हैं, लेकिन उनके पति ऐसा नहीं चाहते. चाहत का कहना है कि वे किसी भी कीमत पर अपने पति के साथ नहीं रहना चाहतीं.


चाहत ने फरहान पर यौन और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए. उन्होंने कहा- यह सिर्फ शारीरिक शोषण नहीं था, बल्क‍ि फाइनेंशियल और मेंटल भी था. घर के ऐसे माहौल में मैं पागल हो रही थी. उन्होंने मुझ पर वैश्यावृत्त‍ि और को-एक्टर से अफेयर का आरोप लगाया. वे मेरे शो के सेट पर अचानक पहुंच जाते थे और जब मैं अपने को-एक्टर को हग करती या हाथ पकड़ती तो हंगामा खड़ा कर देते थे. एक बार जब को-एक्टर ने मुझे पार्टी में बुलाया तो उन्होंने इसे डेट समझ लिया.

चाहत ने फरहान पर यह भी आरोप लगाए कि उनकी तबीयत ठीक न होने की स्थ‍िति में वे उनसे संबंध बनाने को कहते थे. चाहत ने कहा- मैं यद‍ि मर भी रही हूं तो फरहान को कोई फर्क नहीं पड़ता था. मैं अपनी बच्च‍ियों के लिए सहती रही. लेकिन ये घरेलू हिंसा से भी ज्यादा था. उसने मुझे मेरे परिवार से अलग करने की भी कोशिश की. इस सबके बाद मैंने उससे अलग होने का फैसला किया.

Source - Aaj Tak 

Followers