17 Feb 2020

क्यों हुआ था शिल्पा का सिद्धार्थ संग ब्रेकअप? सामने आया चौंकाने वाला सच


सिद्धार्थ शुक्ला ने जबसे बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की है, उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर विवाद छाया हुआ है. एक्स बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ को लेकर बड़े खुलासे किए हैं. ये भी बताया कि दोनों कभी रिलेशनशिप में थे.




शिल्पा शिंदे ने बताया कि उनका और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता काफी एब्यूसिव था. जिसमें सिर्फ मारपीट-गालीगलौच हुआ करती थी. शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ संग अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बारे में बताया गया.


शिल्पा ने कहा कि हम लोग फैमिली फ्रेंड थे. उसी दौरान हम मिले थे. ये बात 2010-2011 की है. चीजें हुई थीं. मैं भी उस कैटिगरी में आती हूं जिसने सिद्धार्थ को डेट किया है.


''सिद्धार्थ शुक्ला संग रिश्ता मेरे लिए काफी बुरा अनुभव रहा था. सिद्धार्थ अपनी पर्सनैलिटी के कई रंग बिग बॉस में भी दिखा चुके हैं. जो ऑडियो क्लिप मैंने वायरल की, सिद्धार्थ की पर्सनैलिटी का वो 10% ही है.''


बकौल शिल्पा- सिद्धार्थ रिलेशनशिप में काफी पोजेसिव था. ये चीजें शुरुआत में अच्छी लगती हैं, आपको लगता है कि कोई आपसे बहुत प्यार करता है. लेकिन बाद में चीजें बिगड़ने लगीं.


''कभी अगर मैं सिद्धार्थ का फोन नहीं उठाती थी तो मुझे उल्टी सीधी बातें और कमेंट सुनने को मिलते थे. लेकिन जब अगर मैं उससे सवाल करती थी तो मुझे चार थप्पड़ पड़ते थे. गालियां सुनने को मिलती थी.''


शिल्पा ने सिद्धार्थ को लेकर चौंकानी वाली बातें भी कहीं. एक्ट्रेस ने बताया कि सिद्धार्थ ने उन्हें एसिड अटैक की धमकी भी दी थी. इसके अलावा सिद्धार्थ ने शिल्पा को बर्बाद करने की भी धमकी दी.


सिद्धार्थ के इस एग्रेसिव और वॉइलेंस भरे नेचर के खिलाफ शिल्पा ने एक्शन भी लिया था. एक्ट्रेस ने कहा- मैं चुप नहीं रही थी. मैंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई हुई है.


शिल्पा शिंदे ने कहा कि वे काफी मुश्किलों का सामना कर उस रिश्ते से बाहर निकली. मालूम हो, सिद्धार्थ का नाम रश्मि देसाई, आरती सिंह, अकांक्षा पुरी जैसी कई टीवी एक्ट्रेस संग जुड़ चुका है.


एक्स बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला को धक्का-धुक्की विनर बताया है. शिल्पा आसिम को बिग बॉस 13 का विनर देखना चाहती थीं.

Source - Aaj Tak 

Followers