10 Dec 2019

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं लीजा हेडेन, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, PHOTOS


आएशा और क्वीन जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन इन दिनों थाइलैंड में खूबसूरत वक्त बिता रही हैं. लीजा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और अपने फैन्स को इंस्टाग्राम के जरिए अपने बारे में लगातार अपडेट रख रही हैं. लीजा हर कुछ दिन के अंतराल पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं.


लीजा दूसरी बार मातृत्व का सुख प्राप्त करने जा रही हैं लेकिन वह अपनी फिटनेस को लेकर कोई कॉम्प्रोमाइज करने को तैयार नहीं हैं. लाइट वर्कआउट के बाद की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "आने वाले मेहमान की एक सेहतमंद देखभाल और मेरे मजबूत बाल भी उतने ही जरूरी हैं जितना मेरे लिए एक मजबूत शरीर के लिए कसरत करना."




महज 3 घंटे में इस तस्वीर को हजारों बार लाइक और शेयर किया गया है. इससे पहले लीजा हेडन के पास एक बच्चा और है जिसका नाम उन्होंने जैक लालवानी रखा है.


लीजा काफी कम वक्त के गैप पर दूसरी बार प्रेग्नेंट हो रही हैं और बावजूद इसके वह अपनी फिटनेस पर कोई खास फर्क नहीं पड़ने दे रही हैं. इस बात से उनके फैन्स भी काफी हैरान हैं.


एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "प्रेग्नेंट होते हुए भी आप इतनी फिट बॉडी कैसे मेनटेन करती हो. बहुत प्यारी लग रही हैं आप."


एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "कोई इतना सशक्त कैसे हो सकता है. आप वाकई एक क्वीन हैं."

लीजा ने पिछले साल अक्टूबर में डीनो लालवानी से शादी की थी. इस साल 17 मई को उनका बेबी जैक पैदा हुआ था.


Source - Aaj Tak 

Followers