4 Dec 2019

सनी लियोनी के बचपन की ये तस्वीर क्या आपने देखी है?



एक्ट्रेस सनी लियोनी आज बॉलीवुड एक जाना माना नाम हैं लेकिन उनकी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी की तरह है. उन्होंने अपनी लाइफ में इतने उतार चढ़ाव देखे हैं कि इस पर एक पूरी वेब सीरीज बन चुकी है. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनके द्वारा शेयर की गई शायद ही कोई ऐसी तस्वीर होगी जो फैन्स ने मिस की हो.

सनी ने हाल ही में अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जो कि काफी शेयर की जा रही है. ये तस्वीर उन्होंने उनकी जिंदगी और लुक्स में आए बदलावों को लेकर बनाए गए एक वीडियो में जोड़ी है. सनी के बचपन की ये तस्वीर शायद ही आपने पहले कभी देखी हो. फोटो में वह रेड कलर की फ्रॉक पहने और व्हाइट कलर की हेयर क्लिप लगाए नजर आ रही हैं.




दरअसल सनी लियोनी मशहूर वीडियो मेकिंग और शेयरिंग मोबाइल एप्लीकेशन टिक टॉक से जुड़ गई हैं और अपने डेब्यू की खबर उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ दी है. तो सनी लियोनी को उनके फैन्स इंस्टाग्राम के साथ-साथ टिक टॉक पर भी फॉलो कर सकेंगे जहां वह अपने वीडियो बना कर अपलोड किया करेंगी.

नया सफर शुरू करेंगी सनी लियोनी

सनी लियोनी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके बचपन, युवावस्था और जवानी की तस्वीरें जोड़ी हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैलो एव्रीवन! टिक टॉक के साथ जुड़ने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं, एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए जिसे माय जर्नी कहा जाएगा. ये मेरी जर्नी है करणजीत कौर से लेकर सनी लियोनी बनने तक की."

Source - Aaj Tak 

Followers