2 Oct 2019

Dabangg 3: 'चुलबुल पांडे' का पहला लुक हुआ रिलीज, व...

INFORMATION CENTER: Dabangg 3: 'चुलबुल पांडे' का पहला लुक हुआ रिलीज, व...: अभी कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस लुक पर खबर बनाने तक 38 हजार से भी ज्यादा व्यूज और लाइक्स आ गए. सलमान खान ( Salman Khan ) का यह लुक्स &#3...





अभी कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस लुक पर खबर बनाने तक 38 हजार से भी ज्यादा व्यूज और लाइक्स आ गए. सलमान खान (Salman Khan) का यह लुक्स 'सलमान खान फिल्म्स' के यू-ट्यूब चैनल ने रिलीज किया है, जिसने फैंस के दिलों पर राज करना भी शुरू कर दिया है. बता दें कि इससे पहले भी 'दबंग 3' का एक मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें भाईजान का अंदाज काफी दमदार लग रहा था. बता दें कि सलमान खान को लेकर खबर आई थी कि उन्होने 'दबंग 3' के एक्शन के लिए खास तैयारी की है, और उन्होंने खुद को फाइटिंग सीन के लिए तैयार करने की खातिर जमकर पसीना भी बहाया है.



सलमान खान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और किच्चा सुदीप की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' 20 दिसंबर को रिलीज होगी. सलमान खान ने 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को लेकर जोरदार ढंग से तैयारी की है, और इसके आखिरी फाइटिंग सीन में सलमान खान (Salman Khan) शर्टलेस नजर आएंगे. इस तरह सलमान खान अपने फैन्स के लिए एक्शन की जोरदार डोज लेकर आने वाले हैं, और फिल्म को लेकर उनके फैन्स के बीच अभी से सुगबुगाहट बढ़ गई है.


Source - NDTV 

Followers