22 Sept 2019

अक्षय कुमार ने बर्थडे पर फैन्स को दिया गिफ्ट, अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म 'पृथ्वीराज' का शेयर किया पोस्टर



बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का आज बर्थडे है। आज उनके बर्थडे के स्पेशल मौके पर एक बड़ी उनाउंसेंट हुई है। दरअसल, अक्षय ने फैन्स को खास तोहफा देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, बेहद खुशी के साथ अपने बर्थडे पर अपनी पहली एतिहासिक फिल्म का पोस्टर शेयर कर रहा हूं। 

अक्षय ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा, 'हिंदुस्तान के इतिहास के सबसे बहादुर और निडर राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार करना मेरे लिए एक बहुत बड़े सम्मान की बात है। जिन मूल्यों और संस्कृति की वजह से भारत की पहचान है, उनका प्रचार प्रसार करने वाले नायकों की गाथाओं को अमर बनाने और उनके बारे में लोगों को बताने की हमारी बड़ी जिम्मेदारी है। फिल्म पृथ्वीराज एक कोशिश है, उनकी निर्भयता और उनके हौसले को दुनिया के सामने लाने की। मेरे जन्मदिन पर इस फिल्म का एलान हुआ है और इस वजह से ये मेरे लिए और खास हो चुकी है।’
Elated to share about my 1st historical film on my birthday!Humbled to have the opportunity to play a hero I look up to for his valor & values- Samrat Prithviraj Chauhan in one of my biggest films .
Producer @yrf,director , releasing Diwali 2020




बता दें कि इस फिल्म के साथ ही अक्षय जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं।

Source - Hindustan Times 

Followers