23 Sept 2019

सातवें आसमान पर हैं कार्तिक आर्यन, इस सुपरस्टार संग काम करने का सपना पूरा


बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने पिछले कुछ सालों अपने परफॉर्मेंस के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. उन्होंने कुछ समय पहले ही फिल्म लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग पूरी की है. इन दिनों वह फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा भी उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन इस समय कार्तिक सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वह बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं और यह उनकी बकेट लिस्ट में शामिल था.
अमिताभ से मुलाकात की उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. फोटो में दोनों कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं दोनों की पीठ कैमरे की तरफ है. कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है, 'बकेट लिस्ट. अमिताभ बच्चन सर.' कार्तिक का सपना पूरा होने पर उनके फैंस बहुत खुश हैं और वे उन्हें कमेंट कर बधाइयां दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सपने पूरे होते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दो हैंडसम अभिनेता साथ बैठे हैं.' रिपोर्ट्स के अनुसार एक दिन पहले ही दोनों सितारों ने एक विज्ञापन के लिए शूट किया था और यह तस्वीर उसी के दौरान की है. इस एड में बिग बी के डुप्लीकेट भी नजर आएंगे.






कार्तिक आर्यन के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलइया के सीक्वल में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म से उनका लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म का निर्देशन अनीस बाज्मी कर रहे हैं. वहीं, सिने 1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार भी भूषण कुमार के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. चर्चा थी कि फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो रोल हो सकता है और डायरेक्टर भी ऐसा ही चाहते हैं लेकिन अभी तक इसे लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है.

इसके अलावा कार्तिक के पास करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 भी है. इसमें जाह्नवी कपूर भी नजर आएंगी. इस फिल्म से टीवी एक्टर लक्ष्य अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर Collin D'Cunha कर रहे हैं.

Source  - Aaj Tak

Followers