22 Sept 2019

'हम आपके हैं कौन' के पूरे हुए 25 साल, मौके पर Salman Khan और माधुरी दीक्षित ने किया ‘पहला-पहला प्यार है’ पर डांस


सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ 90 के दशक की सबसे सुपरहिट फिल्म में से एक है। आज इस फिल्म के 25 साल पूरे होने की खुशी में मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस मौके पर माधुरी दीक्षित समेत सलमान खान और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद रही।

मीडिया से रू-ब-रू होने के साथ सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने स्पेशल डिमांड पर ‘हम आपके हैं कौन’ के सुपरहिट गाने ‘पहला-पहला प्यार है’ पर डांस किया।









इस रोमांटिक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान खान और माधुरी दीक्षित इस गाने को रिक्रिएट करते बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। माधुरी दीक्षित ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान ब्लैक कलर की साड़ी कैरी की थी। वहीं सलमान खान ब्लू शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आए। 

फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर निर्देशक सूरज बड़जात्या, पूरे परिवार समेत मोहनिश बहल, एक्ट्रेस बिंदू, सभी मौजूद थे। फैंस ने इस फिल्म के सेलिब्रेशन में जमकर डांस किया और सभी का तिलक लगाकर स्वागत किया गया। सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरों में आप देखेंगे कि रेणुका सहाणे, आशुतोष राणा संग फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आईं। दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

Source - Hindustan Times 

Followers