22 Sept 2019

पूजा बत्रा नवाब शाह के साथ शादी के जोड़े में यूं आईं नजर



बॉलीवुड में इन दिनों शादी का दौर जारी है. कभी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तो कभी सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर चुकी आरती छाबड़िया शादी के बंधन में बंध रही हैं. इस बार फिल्म 'हसीन मान जाएगी' की एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 'टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai)' के एक्टर नवाब शाह (Nawab Shah) से शादी कर ली है. पूजा बत्रा और नवाब शाह ने सिर्फ अपने कुछ करीबी रिश्तेदारों के सामने शादी की. बल्कि अब इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. पूजा बत्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी उनको बधाइयां दे रहे हैं.




पूजा बत्रा (Pooja Batra) की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटो में पूजा दुल्हन के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वायरल हो रही फोटो में पूजा ने पिंक और ग्रीन कलर की साड़ी पहन रखी है और साथ ही बालों का जूड़ा बनाया हुआ है. वहीं नवाब शाह ने क्रीम कलर का कुर्ता और पजामा पहना हुआ है. फोटो में नवाब शाह (Nawab Shah) और पूजा बत्रा (Pooja Batra) की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.



शादी की इन तस्वीरों के अलावा एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) और नवाब शाह (Nawab Shah) की एक और फोटो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में पूजा ने ग्रे कलर का लहंगा पहना हुआ है तो नवाब शाह भी उनके साथ मेचिंग कपड़े पहने नजर आ रहे हैं.
फिल्म 'विरासत' से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू आहलुवालिया के साथ शादी की थी, हालांकि इन दोनों की शादी सफल नहीं हो पाई और ये दोनों 2011 में अलग हो गए. एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने 'हसीना मान जाएगी' और 'कहीं प्यार ना हो जाए' जैसी बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया.

Source - NDTV

Followers