22 Mar 2018

इस वजह से सालों बाद शाहरुख ने मांगी आमिर से मदद, वजह जान आप भी करेंगे 'सैल्यूट'

परफेक्शनिस्ट एक्टर कहे जाने वाले आमिर खान 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' करने के बाद बॉलीवुड इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महाभारत पर बनने वाली मेगा बजट फिल्म सीरीज में आमिर खान प्रमुख भूमिका निभाएंगे। महाभारत के सीरीज के लिए 1000 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का बजट होगा। आमिर ने महाभारत करने के लिए राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म 'सैल्यूट' छोड़ दी जिसके बाद यह फिल्म शाहरुख को ऑफर की गई और अब वह इसकी तैयारियों में जुट गए हैं।
आमिर के मना करने के बाद राकेश शर्मा की बायोपिक पर संकट के बादल मंडराने लगे थे। आमिर खान भी चाहते थे कि इस फिल्म को कोई ऐसा एक्टर करे जो फिल्म के साथ पूरा न्याय कर सके। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म के लिए पहले आमिर ने शाहरुख को फोन कर फिल्म करने की रिक्वेस्ट की थी। जिसके बाद शाहरुख को फिल्म की स्टोरी सुनाई गई जो उन्हें काफी पसंद आई।

अब सूत्रों से पता चला है कि, शाहरुख खान ने आमिर से इस फिल्म के लिए मदद मांगी है। दरअसल आमिर ने फिल्म करने की इच्छा जताई थी जिसके बाद उन्होंने कुछ रिसर्च भी की थी। ऐसे में शाहरुख ने राकेश शर्मा से जुड़ी जानकारी के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर से मदद मांगी। पहले आमिर ने शाहरुख को फोन किया अब शाहरुख ने आमिर से बात की, ऐसे में साफ जाहिर है कि दोनों खान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। 

'सैल्यूट' के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं शाहरुख के हामी भरने के बाद उन्होंने भी राहत की सांस ली। गौरतलब है कि इससे पहले शाहरुख खान ने फिल्म 'स्वदेश' में NASA के साइंटिस्ट का किरदार निभाया था हालांकि यह पहला मौका होगा जब किंग खान किसी अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में दिखेंगे।

Source - Amar Ujala 

Followers