21 Mar 2018

ज‍िस फोटो को द‍िखाकर अमिताभ हुए थे र‍िजेक्‍ट, उसे खुद सोशल मीड‍िया पर क‍िया शेयर


अमिताभ बच्‍चन सोशन मीड‍िया पर सबसे ज्‍यादा ऐक्‍ट‍िव रहने वाले सेल‍िब्र‍िटीज में से एक हैं। वह यहां फोटोज, व‍िड‍ियोज तो शेयर करते ही हैं, अपने फैंस से भी समय-समय पर बात करते हैं।
हाल ही में उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की, जिसकी कहानी काफी दिलचस्प है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने ल‍िखा, 'फ‍िल्‍मों में जॉब के ल‍िए मेरी ऐप्‍ल‍िकेशन प‍िक्‍चर.. 1968.. कोई आश्‍चर्य नहीं क‍ि मैं र‍िजेक्‍ट हो गया था!!' 

अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म 'सात हिंदुस्‍तानी' 1969 में र‍िलीज हुई थी। अमिताभ खुद बता चुके हैं कि शुरुआती दिनों में काम पाने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। 

पिछले महीने भी अमिताभ एक ट्वीट की वजह से उस वक्‍त चर्चा में आ गए थे जब उन्‍होंने अपनी जॉब ऐप्लिकेशन पोस्ट की थी। इसमें उन्होंने अपने बारे में सारे फैक्ट्स जैसे अपनी उम्र, जन्म और अपने अनुभव के बारे में जानकारी दी थी। दरअसल, इस ट्वीट के साथ अमिताभ ने एक न्यूजपेपर की कटिंग भी लगाई थी जिसमें यह खबर छपी थी कि दीपिका और कटरीना की हाइट इतनी ज्यादा है कि फिल्ममेकर्स को इनके साथ शाहिद कपूर और आमिर खान जैसे कम हाइट के ऐक्टर्स को कास्ट करने में दिक्कत होती है।
Source-Nav Bharat 

Followers