21 Mar 2018

CDR CASE: कंगना का नाम भी आया सामने, क्या ऋतिक के फोन कराए टेप?


अवैध तरीके से कॉल डीटेल्स रिकॉर्ड (CDR) हासिल करने के मामले में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी सामने आया है। एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक डीसीपी (क्राइम) अभिषेक त्रिमुखे ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में इस नई जांच का खुलासा किया।


तो क्या टेप कराया था ऋतिक का फोन... 

अभिषेक ने बताया कि उनके पास कंगना रनौत के ऋतिक रोशन का नंबर रिजवान से शेयर करने के सबूत भी हैं। डीसीपी ने आगे कहा, 'हमने मोबाइल ऑपरेटर्स के नोडल ऑफिसर्स को अधिक जानकारी देने के लिए कहा है।' साथ ही उन्होंने बताया कि मामले की जांच में कई ऐक्टर्स और बिजनसमैन के चेहरे से पर्दा हटेगा।
बता दें कि कुछ दिन पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दिकी के वकील रिजवान सिद्दीकी को अवैध तरीके से कॉल डीटेल्स रिकॉर्ड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, नवाज पर ये आरोप लगे थे कि उन्होंने अपनी पत्नी के कॉल्स रिकॉर्ड करवाए हैं।

ब्वॉयफ्रेंड के फोन टेप मामले में फंसी टाइगर की 'मां'...

बॉलीवुड में जैकी दादा के नाम से पहचान बनाने वाले जैकी श्रॉफ की पत्नी इन दिनों कुछ सुर्खियों में हैं। भले ही वो फिल्मी दुनिया से बहुत दूर हैं, लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में वो काफी नाम कमा चुकी हैं। जैकी की दूसरी पत्नी आयशा श्रॉफ फिल्म 'स्टाइल' के एक्टर साहिल खान के साथ अफेयर को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार खबर है कि उन्होंने साल 2014 में साहिल खान के सीडीआर अवैध तरीके से निकलवाए थे। और इसके बाद इन्हें वेरिफाई करने के लिए आरोपी वकील रिजवान को दे दिए थे। इसी मामले में अब आयशा श्रॉफ को क्राइम ब्रांच को तलब करना है।

बता दें कि सीडीआर निकलवाने के सबूत वकील रिजवान सिद्दीकी के मोबाइल से मिले हैं। उनके मोबाइल में चैट मिली है, जिससे साबित होता है कि आयशा श्रॉफ ने साहिल खान के सीडीआर निकलवाए थे। बता दें कि आयशा और साहिल ने मिलकर एक प्रोडक्शन कंपनी खोली थी, जिसके बैनर तले गोविंदा की 'जिस देश में गंगा रहता है और बूम' जैसी फिल्में बनी थीं।

आयशा के साथ संबंध होने की बात साहिल ने खूब बताई थी। बता दें कि आयशा साहिल खान से उम्र में 17 साल बड़ी हैं। लेकिन दोनों के अलग होने के बाद आयशा ने साहिल के कॉल डिटेल्स निकलवाए। साल 2014 में ये मामला सामने आया था और क्राइम ब्रांच आयशा के घर पहुंची थी। इसी मामले में एक बार फिर आयशा को क्राइम ब्रांच से तलब करना है।
Source-Hindustan Times

Followers