27 Mar 2020

क्वारनटीन में टाइमपास के लिए घर पर क्या कर रहे स्टारकिड्स?



पूरे देश में कोरोना का कहर जारी है. सरकार ने कोरोना को काबू में करने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है. ऐसे में स्टार किड्स घर में टाइमपास कर रहे हैं. सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान घर में मस्ती कर रहे हैं. ये फोटो करीना ने कुछ समय पहले शेयर की थी, इसमें तैमूर अपने पिता के साथ बाथरोब में नजर आए थे.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा लंबे समय से जारी है, लेकिन इसकी कोई पुख्ता जानकारी किसी के पास नहीं है. अभी सुहाना भी घर में अपना टाइम पास करने के लिए मूवी देख रही हैं. सुहाना ने कुछ समय पहले मेरिल स्ट्रीप की मूवी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स पर भी कोरोना की मार पड़ी है. करण ने अपने बेटे यश जौहर का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कैंडी खाते दिखे थे. वीडियो में करण की बेटी रूही जौहर भी नजर आ रही हैं और करण दोनों से कोरोना वायरस के बारे में कुछ सवाल पूछ रहे हैं.

अनन्या पांडे इन दिनों खुद पर काफी ध्यान दे रही हैं. अनन्या ने एक वीडियो स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह फैन्स को फेस पैक लगाने का सही तरीका बता रही हैं. 

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया अपने पैरेंट्स के साथ घर में हैं. कुणाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और सोहा मिलकर इनाया का ध्यान रखते हैं. वहीं, कभी-कभी इनाया के दोस्त भी उनके घर आ जाते हैं. इनाया की देखभाल के अलावा वह मनोरंजन के लिए और भी कई चीजें करते हैं.

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी खुद को बिजी रखने के लिए कुछ न कुछ कर रही हैं. जाह्नवी ने कुछ दिन पहले पेंटिंग करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. जाह्नवी को आमतौर पर वैसे भी पेंटिंग करना काफी अच्छा लगता है, लेकिन अब उनके पास समय भी है तो वह इस पर पूरा ध्यान दे रही हैं.

Source -Aaj tak

Followers