27 Mar 2020

लॉकडाउन के बीच पिता बने बालिका वधू फेम एक्टर, शेयर की बेटे की तस्वीरें



बॉलिका वधू फेम एक्टर रुसलान मुमताज के घर एक नन्हा मेहमान आया है. उनकी पत्नी निराली ने बेटे को जन्म दिया है. रुसलान-निराली पैरेंट्स बनकर काफी खुश हैं.

रुसलान ने सोशल मीडिया पर बेटे की पहली तस्वीरें शेयर की हैं. इस के साथ रुसलान ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है. रुसलान को फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं.

गुडन्यूज शेयर करते हुए रुसलान ने लिखा- छोटा बेबी आ गया है. मैं कम से कम 3-4 महीने के लिए अपने बच्चे की किसी भी तस्वीर को अपलोड करने से बचने जा रहा था.

इसकी वजह बताते हुए रुसलान ने लिखा- लेकिन अभी दुनिया में मौजूदा उदासी और कयामत को देखते हुए मुझे लगता है कि छोटे बच्चे की खबर ही आपका दिन रोशनी से भर सकती है. 

''मैं ये मानता हूं जब दुनिया पर संकट मंडराया हो तो ऐसे वक्त में पैदा हुए बच्चे किसी वजह से ही जन्म लेते हैं. इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरा छोटा बच्चा एक सुपर हीरो है जो मुश्किल समय में पैदा हुआ है.''

''वो समय के साथ इस दुनिया को पहले से भी ज्यादा खूबसूरत बना देगा. मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि दुनिया हमारे लिए, हमारे माता-पिता और हमारे बच्चों के लिए एक बेहतर जगह बने.''

बता दें, रुसलान मुमताज ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तो वे अपने चॉकलेटी लुक्स की वजह से काफी पॉपुलर हुए थे. उन्होंने 2007 में मेरा पहला पहला प्यार है से एक्ट‍िंग डेब्यू किया था. बाद में उन्होंने तेरे संग, जाने कहां से आई है, अलर्ट, डेंजरस इश्क, आई डोंट लव यू, मस्तांग मामा, रोमियो इडियट देसी जूलियट, खेल तो अब शुरू होगा में काम किया.

रुसलान फेमस एक्ट्रेस अंजना मुमताज के बेटे हैं. रुसलान का फिल्मी करियर खासा सक्सेफुल नहीं रहा. फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद रुसलान ने टीवी की तरफ रुख किया. उन्हें सीरियल बालिका वधू से पहचान मिली.

रुसलान ने सीरियल 'कहता है दिल जी ले जरा' से टेलीविजन में कदम रखा था. मगर पॉपुलैरिटी बालिका वधू से मिली. इसमें उन्हें एनआरआई कृष के रोल में देखा गया था.

Source - Aaj Tak

Followers