13 Jan 2020

तो क्या टीम इंडिया की इस गेंदबाज की बायोपिक में नजर आएंगी अनुष्का ?



साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो के बाद शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने ब्रेक लेने का मन बनाया था. पिछले एक साल से शाहरुख और अनुष्का शर्मा के कुछ फिल्मों के साथ जुड़ने की अटकलें लगती रही हैं. शाहरुख का नाम कई निर्देशकों के साथ भी जुड़ चुका है. माना जा रहा था कि नवंबर 2019 में वे अपने जन्मदिन पर अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का शर्मा ने फिल्म जीरो के बाद अपनी नई फिल्म चुन ली है.

पिछले कुछ समय में क्रिकेट पर फिल्म बनाने का चलन बॉलीवुड में बढ़ा है. रणवीर सिंह की 83 और शाहिद कपूर की जर्सी के बाद अब अनुष्का शर्मा भी क्रिकेट बेस्ड फिल्म में नजर आ सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का शर्मा टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम करने जा रही हैं. झूलन और अनुष्का की एक तस्वीर भी वायरल हो रही थी जिसमें वे कोलकाता के इडेन गार्डन में साथ नजर आई थीं. इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा टीम इंडिया की जर्सी में नजर आई थीं.




बायोपिक और क्रिकेट का फॉर्मूला दिलाएगा सफलता ?

बता दें कि आनंद एल राय की फिल्म जीरो के बाद अनुष्का शर्मा अपने पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ कुछ इंटरनेशनल ट्रिप्स कर चुकी हैं. उन्होंने कुछ समय पहले क्रिसमस और न्यू ईयर स्विजरलैंड की वादियों में बिताया था. इसके अलावा वे अपने फोटोशूट्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. विराट-अनुष्का के अलावा सैफ-करीना और वरुण-नताशा भी स्विटजरलैंड पहुंचे थे और सोशल मीडिया पर इन सभी स्टार्स की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं.

अनुष्का का कहना था कि वो अब इस मुकाम पर पहुंच गई हैं कि वो अपने हिसाब से फिल्म का चयन कर सकें और वे केवल समय बिताने के लिए फिल्में नहीं करना चाहती हैं. अनुष्का ने कहा था कि वे सिर्फ दिलचस्प स्क्रिप्ट्स पर फोकस कर रही हैं. गौरतलब है कि फैंस ने सीएए-एनआरसी पर अनुष्का की चुप्पी को लेकर सवाल भी उठाए थे.

Source - Aaj Tak 

Followers