22 Sept 2019

80 साल के होने पर यूं दिखेंगे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह? फैनक्लब पर फोटो वायरल


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल हैं. पिछले साल दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. सोशल मीडिया पर दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उनके नाम से इंस्टा, ट्विटर और फेसबुक पर कई फैनपेज बने हैं. इन दिनों रणवीर-दीपिका के फैनक्लब पर कपल की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें बताया गया है कपल 80 साल का हो जाने पर कैसा लगेगा.

ये तस्वीर किसी फैन ने एज ओल्ड फिल्टर का इस्तेमाल करके बनाई है. जिस तस्वीर पर ये एक्सपेरिमेंट किया गया है वो दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन पार्टी की है. तस्वीर में उनके चेहरे पर छुर्रियां दिख रही हैं. रणवीर की दाढ़ी और बाल सफेद हो गए हैं. मगर तब भी दीपिका-रणवीर गॉर्जियस लग रहे हैं. कहना गलत नहीं होगा कि कपल बुढ़ापे में भी स्टाइलिश लगेगा.










वर्कफ्रंट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में जुटे हैं. इस साल रणवीर सिंह की गली बॉय रिलीज हुई थी. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. इन दिनों वे फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. 83 के बाद वे तख्त की शूटिंग शुरू करेंगे.

वहीं दीपिका पादुकोण छपाक में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, इसमें दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभाएंगी. उधर, दीपिका पति रणवीर सिंह की मूवी 83 में भी काम करेंगी. इसमें वे रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी. 83 में फैंस कपल को चौथी बार स्क्रीन पर देख पाएंगे.

Source - Aaj Tak 

Followers