13 Nov 2018

रेसलर से भिड़ना राखी सावंत को पड़ा महंगा, पहुंचीं अस्पताल


कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित CWE रेसलिंग प्रोग्राम में घायल हो गईं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी कमर में चोट आई है.

महिला रेसलर रोबेल ने राखी सावंत को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे पटक दिया, जिससे वह चोटिल हो गईं. एक दिवसीय सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली समेत कई बड़े रेसलर पहुंचे थे. चैंपियनशिप के दौरान जब महिला रेसलर रोबेल रिंग में पहुंचीं तो उसने पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए ललकारा.

USEFUL INFORMATION - www.informationcentre.co.in  

रोबेल ने चैलेंज देते हुए कहा, यदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उससे आकर मुकाबला करे. रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं. राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उसके चैलेंज को पूरा करे. राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा. चैलेंज के मुताबिक रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया. जिससे राखी सावंत चोटिल गईं. उन्हें जीरकपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

चोटिल होने से बाद राखी करीब पांच से आठ मिनट तक रिंग के भीतर ही पड़ी रहीं और इस दौरान कुछ कलाकार दबंग के गाने पर परफार्मेंस देते रहे. परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद भी जब राखी नहीं उठीं तो रेफरी उनके पास पहुंचा. इसके बाद आयोजकों को राखी के चोटिल होने की जानकारी दी. फिर दो लोग राखी सावंत को कंधे के सहारे रिंग से बाहर लेकर आए.

Source - Aaj Tak 


Followers